सलमान की बहन को डायरेक्टर ने अकेले कमरे में बुलाकर किया गन्दा काम

0
11

बहुत बार आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सेक्सुअल हैरेसमेंट की खबरें सुनने में आती ही होगी. इस बार बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान की बहन को एक डायरेक्टर ने अकेले कमरे में बुलाकर गन्दी हरकत करने की कोशिश की है. जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और प्रेम रतन धन पायो फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभाने वाली स्वरा भास्कर की जिन्होंने अपने दर्द का खुलासा किया है.

स्वरा भास्कर भी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार हो चुकी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अब भी कुछ रुढ़ीवादी लोग होते है. जो आदेश देते हैं और बाकी सब उसका पालन करते हैं.

ऐसे लोग जहाँ होते है, ऐसी जगह पर सेक्सुअल हैरेसमेंट बहुत होते है. क्योंकि ऐसी जगह पर पीड़ित के साथ आसानी से यह हो सकता है, और आसानी से पीड़ित को चुप कराया जा सकता है. स्वरा ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझसे एक फिल्म में काम करने के लिए सेक्सुअल रिलेशन बनाने के लिए कहा गया था. लेकिन मैंने मना कर दिया था. जिसके बाद मुझे फिल्म से ही निकाल दिया गया.उन्होंने सुरक्षा की बात करते हुए एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि हम 56 दिनों के लिए एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. और उस वक्त यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मेरे लिए काफी नई थी. उस दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने मुझे मैसेज और डिनर के लिए इनवाइट करके परेशान कर दिया था. वो पूरा दिन मेरा पीछा करता रहा, रात भर मुझे फोन करता रहा.

किसी ने मुझसे कहा कि फिल्म का एक सीन करना है तो आपको डायरेक्टर के कमरे में जाना होगा. जब मैं वहां गई तो वह शराब पी रहा था. वह मुझसे कुछ देर बात करने के बाद प्यार और सेक्स की बातें करने लगा फिर कुछ दिनों बाद वह मेरे कमरे तक पहुंच गया और मुझे गले लगाने को कहा. वह मेरे लिए बहुत ही डरावना था. स्वरा ने कहा कि इस तरह की घटना से अगर आपको बचना है तो उसके लिए एक ही तरीका है कि आप फिल्म छोड़ दो. स्वरा भास्कर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में बिजी हैं. 18 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और सोनम कपूर नज़र आएगी.