8 हजार इन्वेस्ट कर 20 करोड़ का मालिक बना यह केरलवासी

कहते है ना देने वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है. ऐसा ही कुछ हुआ है केरल के रहने वाले एक भारतीय शख्स के साथ. दरअसल इस भारतीय शख्स के हाथ लगा है अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बिग टिकट लॉटरी का 20.8 करोड़ रुपये का टिकट. इस भारतीय शख्स का नाम है हरि कृष्णन. बता दे कि हरि कृष्णन को यह सफलता तीसरी बार में जाकर लगी है, इससे पहले वह दो बार यह टिकट खरीद चुके थे. इस टिकट की कीमत करीब 8600 रुपए है. हरि कृष्णन पेशे से बिजनेस डेवलपर है.

पहले लगा मजाक

जब हरि कृष्णन के पास फ़ोन आया कि वह लॉटरी जीत चुके है तो उन्हें लगा कोई उनसे मजाक कर रहा है. पहले तो उन्होंने इस जानकारी को नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन जब कुछ समय बाद उन्हें मीडिया के फ़ोन आने लगे तो उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि लॉटरी की वेबसाइट चेक करें. पत्नी ने वेबसाइट देखकर बताया कि सच में उन्होंने लॉटरी जीत ली है.

करेंगे वर्ल्ड टूर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लॉटरी के पैसों को लेकर हरि कृष्णन ने कहा कि वह इनमे से कुछ पैसों को रिटारयमेंट के बाद के खर्चे और बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेंगे, वहीँ वह भारत में एक नया घर भी खरीदना चाहते है. इसके अलावा हरि कृष्णन ने कहा कि उनका हमेशा से सपना रहा है परिवार के साथ दुनिया घूमने का. लगता है अब वे उस सपने को पूरा कर पाएंगे. हरि केरल के अलप्पुझा के रहने वाले हैं. उनका आठ-भाई बहनों का परिवार है. वे इसी हफ्ते केरल आने वाले हैं.

mohit sharma