Ajab Gajab

घुमने निकली थी महिला, बन गई करोडपति, जानिए पूरी कहानी

Ajab Gajab :-

 

सोचिये की अगर आप घर से भाहर घुमने के लिए निकले हो और आपको करोडो रुपय यु ही मिल जाए तो आपको प्रतिक्रिया क्या होगी. और आपके मन में उन पैसो के लिए क्या ख़याल आएगा, क्या आप इसकी खबर अपने सभी घर वालो को बताएँगे. या फिर आप चुपचाप उन पैसो को रख लेंगे. ऐसा ही कुछ वाक्या हुआ अमेरिका की रहने वाली एक महिला के साथ में, जो अपने ऑफिस से केवल लंच ब्रेक में घुमने के लिए निकली थी और अचानक उसे मिल गए करोडो रूपए. आइये आपको बताते हैं कि आखिर एक ही पल में कैसे अमेरिकी महिला बन गई करोडपति.

 

अमेरिका की है घटना

दरअसल अमेरिका के मैरीलैंड की रहने वाली एक 54 साल की एक महिला अपने ऑफिस से केवल लंच ब्रेक के लिए बाहर निकली थी और हर रोज की तरह उन्होंने गैस स्टेशन जाकर ढेर सारे लॉटरी टिकिट ख़रीदे और स्टेशन पर ही उन टिकिटो को स्क्रेच करने लगी. एक एक करके जब वह महिला टिकिट स्क्रेच करती गई उसे निराशा हाथ लगती गई,लेकिन जब महिला ने आखरी टिकिट को स्क्रेच किया उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. दरअसल महिला का यह आखरी लॉटरी का टिकिट खुल गया और वहा करोडो की मालकिन बन गई.

 

12 करोड़ रूपए जीतकर चुप चाप लौट आई महिला

आपको बता दे कि अमेरिका के मैरीलैंड में रहने वाली मिसिस मागा फॉर्चून 54 वर्षीय हैं और काफी समय से लॉटरी टिकिट खरीद रही हैं. लेकिन बीते दिनों उन्होंने अपने ऑफिस के लंच ब्रेक में गैस स्टेशन जाकर लॉटरी के कई टिकिट खरीदी और उन्हें 2 मिलियन यानी 12 करोड़ रूपए की लॉटरी लग गई. महिला को जैसे ही यह लॉटरी लगी उसने चुप चाप अपना टिकिट लिया और ऑफिस आ गई. उसने अपने ऑफिस में भी यह बात किसी को नहीं बताई, शाम को जब वह अपने घर लौटी तो उसने यह बात अपने पति के साथ में शेयर की. आपको बता दे की उस टिकिट स्टेशन जहाँ से महिला ने लॉटरी टिकिट खरीदी उसे भी 2 हजार डॉलर मिलेंगे. वहीं टैक्स काटकर हर साल महिला को 66 हजार डॉलर दिए जायेंगे.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

हमारे दिमाग में 70% उल्टे आते हैं विचार, जानिए दिमाग से जुडी मजेदार बाते

मरने के 3 घंटे बाद भी आ सकता हैं पाद, जानिए पाद से जुड़े मजेदार तथ्य

उल्टी घड़ी पहनते है PM मोदी, जानिए उनसे जुडी कुछ रोचक बाते