Ajab Gajab

अपनी डिलेवरी से पहले महिला ने दी परीक्षा, बनी सोशल मिडिया सनसनी

Ajab Gajab :-

 

कहते हैं की मां बनने का अहसास सबसे अलग अहसास होता हैं, हर लड़की इस अनुभव के लिए काफी अलग तरह की योजनाये और अलग तरह की सोच रखती हैं, लेकिन अगर बात करे अमेरिका की एक महिला की तो उसने अपने इस एहसास से पहले अपने एक काम को पूरा करना जरुरी समझा. दरअसल अमेरिकी महिला ने अपनी डिलेवरी के पहले अपनी होने वाली परीक्षा में भाग लिया और उसके बाद ही उसने अपने बेबी को जन्म दिया. अमेरिकी महिला ने अपने इस कारनामे से जहाँ खूब सुर्खिया बटौरी वहीं शिक्षा के प्रति लोगो को जागरूक किया.

 

आखिर कौन हैं ये महिला

आपको बता दे कि अमेरिका की रहने वाली नाईजिया थॉमस इन दिनों सोशल मीडिया की सनसनी बनी हुई हैं, उनकी एक तस्वीर ने आते हैं सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटौरी हैं. दरअसल नाइजिया थॉमस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रहीं हैं,जिसमे वे अपनी डिलेवरी के पहले परीक्षा देती हुई दिखाई दे रही हैं. आपको बता दे कि इस तस्वीर में नैजिया अस्पताल में हैं और अपने लेपटॉप पर कुछ टाइप कर रही हैं. नाइजिया की यह तस्वीर उनकी मां ने क्लिक की हैं. जो न केवल लोगो को पसंद आ रही हैं साथ ही में शिक्षा के प्रति जागरूकता का एक मैसेज भी दे रही हैं.

 

प्रेनेंसी के 9 महीने तक कॉलेज रही महिला

आपको बता दे कि नाइजिया जॉनसन काउंटी कम्यूनिटी कॉलेज से साइकोलॉजी की स्टूडेंट हैं. यह कॉलेज अमेरिका के कनसास शहर में हैं, पिछले नो महीने से वे अपनी प्रेग्नसी में ही कॉलेज जा रही थी और उन्हें अपनी यह एग्जाम हर हालत में देना थी. नाइजिया के अनुसार उन्हें हर काम को कम्प्लीट करना पसंद हैं और उन्हें हर हालत में अपनी परीक्षा देनी थी, इसी लिए उन्होंने हॉस्पिटल से अपनी डिलेवरी के पहले परीक्षा देने का रास्ता चुना. आपको बता दे कि अपनी परीक्षा देने के बाद नाइजिया ने एक सुन्दर बेटे को जन्म दिया हैं. गौरतलब हैं कि नाइजिया की तस्वीर को अब तक 1.3 लाख लाइक्स और 27 हजार रिट्वीट्स मिल चुके हैं.

 

ये भी पढ़े

गुजरात के ऐसे गाँव जहाँ भगवान नहीं, बल्कि पूजे जाते हैं शेर, मोर और सांप

हर रंग कुछ कहता है, जानिए मील के पत्थर के रंगों का मतलब

ये है दुनिया की सबसे महंगी पेंटिंग, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश