Ajab Gajab

एंजेलिना जोली जैसी देखने के चक्कर में हो गया यह हाल

Ajab Gajab

हम सभी किसी न किसी सेलिब्रिटीज के फैंस होते हैं, जिन्हें हम बेहद प्यार करते है. हालाँकि हम सामान्य फैंस है, लेकिन कुछ फैन्स की दीवानगी अपनी चेहते सितारे के प्रति इस कदर होतीं है कि वह उनके लिए किसी भी हद गुजरने के लिए तैयार रहते है. जैसे कई लोग अपने चेहते स्टार्स का मन्दिर बनवा लेते है तो कई लोग अपने पसंदीदा सितारे से मिलने के लिए कई किलोमीटर पैदल चल कर उनके पास पहुँच जाते है. कई लोग ऐसे भी होते है जो अपने पसंदीदा स्टार्स की तरह दिखना चाहते है. इसके लिए वह उनके जैसे हेयर स्टाइल, कपड़े पहनते है. हालाँकि यह सब तो ठीक है, लेकिन ईरान में रहने वाली एक महिला ने अपनी पसंदीदा स्टार्स हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए जो किया, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

 

50 बार करवाई सर्जरी

बता दे कि ईरान की रहने वाली इस महिला का नाम सहर ताबर है. इस वक़्त उनकी उम्र 22 साल है. यह महिला एंजेलिना जोली की इतनी बड़ी फैन है कि एंजेलिना की तरह दिखने के लिए इसने करीब 50 से ज्यादा बार सर्जरी करवा ली. हालाँकि इतनी सर्जरी करने के बाद सहर ताबर का चेहरा कैसा दिखने लगा है, यह आप फोटो में देख सकते है.

 

घटाया वजन

बता दे कि सहर ताबर ने एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए सिर्फ सर्जरी ही नहीं करवाई, बल्कि इसके अलावा भी बहुत कोशिशे की है. एंजेलिना की तरह दिखने के लिए सहर ने स्पेशल डाइट की मदद से अपना वजन घटाकर 40 किलो कर लिया है. सहर अब अपने वजन को न बढ़ने देती है और न ही कम होने देती है. यहीं नहीं सहर ने सर्जरी करवाने के अलावा अपने गाल में पियर्सिंग भी करवा रखी है और बालों का रंग भी बदल लिया है.

 

ट्रोल कर रहे है लोग

एंजेलिना जोली की इस क्रेजी फैन को उनके अजीबो-गरीब लुक के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो जब भी इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी पोस्ट करती है, लोग उनका जमकर मजाक उड़ाते है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कार्टून, जॉम्बी और 8 महीने पुरानी लाश तक कह डालते हैं. एंजेलिना बनने के चक्कर में सहर ने अपना लुक भी खो दिया. तो दोस्तों किसी के जैसा बनने की बजाय हम खुद कुछ बनने की कोशिश करेंगे तो यह हमारे लिए ज्यादा अच्छा है.

Source:- gyanchand.wittyfeed

पढ़िए और भी मजेदार ख़बरें

कभी भी नहीं होंगे गिले, धुल-मिटटी का भी नहीं होगा असर, कुछ ऐसी तकनीक वाले हैं ये कपडे

एक विडियो पोस्ट करने के मिलेंगे 16 लाख रुपए, जानिए कैसे

2018 को लेकर नास्त्रेदमस ने की थी यह भविष्यवाणियां