Entertainment

Video कॉमेडी के बाद एक बार फिर गंभीर किरदार में अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी पिछली सुपर हिट फिल्म गोलमाल अगेन के बाद एक बार फिर दर्शकों के बीच अपनी नई फिल्म रेड के साथ में हाजिर होने वाले हैं. इस फिल्म के साथ एक बार फिर अजय देवगन अपने सिंसियर अवतार में दर्शकों के बीच दिखाई देंगे. यह अवतार अजय देवगन के फैन्स के लिए उत्साहित करने वाला होगा. इस फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमे अजय देवगन काफी सिंसियर और दमदार किरदार में दिखाई दिए. यह फिल्म आने वाले 16 मार्च को रिलीज होगी.

कॉमेडी के बाद सीरियस किरदार में अजय

अजय देवगन की फिल्म रेड एक इनकम टैक्स ऑफिसर की कहानी हैं जो कि काफी इमानदार और सुलझा हुआ हैं. फिल्म में उत्तरप्रदेश के एक कद्दावर आदमी के खिलाफ खड़े होने वाले एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की कहानी को दिखाया गया हैं. यह फिल्म काफी कम समय में शूट हुई हैं. इस फिल्म के पहले अजय गोलमाल अगेन में व्यस्त थे. गोलमाल अगेन में अजय कॉमेडी करते नजर आये थे, वहीं रेड में वें सीरियस रोल में दिखाई देंगे.

ये हैं फिल्म की स्टार कास्ट

टी सीरिज के प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म रेड का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया हैं. फिल्म में संगीत दिया हैं अमित त्रिवेदी ने, वहीँ अगर बात करे फिल्म के कलाकारों की तो फिल्म में अजय देवगन के साथ में एक बार फिर इलियाना डीक्रूज नजर आएँगी. वहीं फिल्म में नेगेटिव रोल में हैं सौरभ शुक्ला. फिल्म में अजय देवगन का लुक आपको द्रश्यम के लुक की याद दिलाएगा.