पुराने राजू, श्याम और बाबुराव के साथ हेरा फेरी 3 की स्टारकास्ट हुई तैयार

काफी समय से फिल्म हेरा फेरी 3 की स्टारकास्ट को लेकर चल रही अफवाहों को अब जाकर विराम मिल गया हैं. दरअसल अब इस फिल्म की फाइनल कास्ट की घोषणा की जा चुकी हैं. हालाँकि पूरी तरह से स्टारकास्ट के बारे में तो नहीं पता चला हैं,लेकिन फिल्म के लीड किरदारों की जानकारी सामने आ गई हैं. और एक बार फिर हेरा फेरी सीरिज की तीसरी फिल्म में पिछली दो फिल्मो के लीड एक्ट्रेस को ही फ़ाइनल किया गया हैं. यानि आपको एक बार फिर बाबुराव के किरदार में परेश रावल, श्याम के किरदार में सुनील शेट्टी और राजू के किरदार में अक्षय कुमार नजर आयेंगे.

 

क्यों हैं बड़ी खबर

यह फिल्म के मायने से काफी बड़ी खबर हैं क्योकि इस फिल्म की घोषणा काफी समय पहले की जा चुकी हैं लेकिन बार बार फिल्म की स्टारकास्ट के चलते फिल्म को लेकर निर्माता कुछ फाइनल नहीं कर पाए थे. जहां पहले इस फिल्म से अक्षय कुमार दूर हो गए थे वही सुनील ने भी इस फिल्म से अपने आप को अलग कर लिया था. वहीं अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी. लेकिन इसको बनने में लगने वाले समय के चलते दोनों ने फिल्म छोड़ दी. ऐसे में एक बार फिर निर्माता अपनी पुरानी स्टारकास्ट के पास गए.

 

कब होगी तैयार

फिल्म को लेकर अब माना जा रहा हैं कि यह साल 2019 तक फ्लोर पर आ जाएगी और अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म उसी साल के अंत में रिलीज भी की जा सकती हैं. फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन की तैयारी शुरू हो गई हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन इस बार इंद्र कुमार को सौपा गया हैं. फिरोज नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर शूट की जाएगी. वहीं फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होना मानी जा रही हैं जहां से इस सीरिज की पिछली फिल्म ख़त्म हुई थी. जो भी हो इस फिल्म से जुडी खबर दर्शको के लिए एक तौफे की तरह हैं.

Rohit