Video : सरप्राइज देने घर आया पति, पत्नी किसी और की बाहों में देख उठाया यह कदम

“पति सरप्राइज देने के लिए जल्दी घर पहुंचता है और पत्नी को किसी बिस्तर पर किसी और के साथ देख लेता है. उसके पास तीन ऑप्शन हैं, या तो बीवी और उसके आशिक को मार दे या फिर ब्लैकमेल करें. इनमें से वह तीसरे ऑप्शन को वह चुनता है.” बता दे कि यह कोई रियल स्टोरी नहीं बल्कि इरफान खान स्टारर फिल्म ब्लैकमेल का डायलोग है. दरअसल फिल्म ब्लैकमेल का ट्रेलर ऑउट हो गया है. ट्रेलर में इरफान और बाकी कलाकार ब्लैक कॉमेडी करते दिख रहे हैं.

बता दे कि यह फिल्म एक कॉमेडी थ्रिरलर ड्रामा नजर आ रही है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ऊपर लिखे डायलोग से होती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे इरफ़ान खान अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए ऑफिस से जल्दी घर आ जाता है, लेकिन वहां पर बीवी अपने लवर के साथ नजर आती है.

ऐसे में इरफ़ान खान तीसरा ऑप्शन चुनते हुए अपनी बीबी और उसके लवर को ब्लैकमेल करता है. हालांकि बाद में वह खुद भी ब्लैकमेल का शिकार हो जाते है. इस दौरान कहानी में कॉमेडी के साथ हिंसा भी देखने को मिलती है. करीब ढाई मिनट का ट्रेलर प्रभावी बन पड़ा है.

डायरेक्टर अभिनय देव की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है. हालांकि, पति का यह दांव कैसे उसी पर उल्टा पड़ता है, यह जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी. फिल्म में इरफ़ान खान के अलावा दिव्या दत्ता, कीर्ति कुलहारी और अरुणोदय सिंह भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

mohit sharma