Entertainment

करोडो कमाने वाले अभिनेता अर्जुन रामपाल पर लगा 200 रूपए का जुर्माना

बॉलीवुड के हर हीरो अपनी फिल्मो के लिए करोडो रूपए फ़ीस चार्ज करते हैं. वहीं कुछ अभिनेता फिल्मो में काम करने के लिए फिल्म की कमाई का परसेंटेज लेते हैं, जिसकी कीमत कई करोड़ रूपए होती हैं. ऐसे में अगर किसी करोडो रूपए कमाने वाले अभिनेता पर कुछ सो रूपए का चार्ज लगाया जाए तो यह काफी हास्यप्रद लगता हैं. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ में. दरअसल हाल ही में अर्जुन रामपाल पर 200 रूपए का जुर्माना लगाया गया.आप भी जानिये आखिर क्या था ये मामला.

 

आखिर क्या था मामला

आपको बता दे कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल पर 200 रूपए का जुर्माना लगाया गया हैं. यहाँ जुर्माना उनपर सरेआम रेलवे केम्पस में सिगरेट  पिने के कारण लगा. दरअसल अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी फिल्म नास्तिक की शूटिंग  झारखंड के दौलतगंज में कर रहे हैं. इसी दौरान लोगो के बिच में स्टेशन केम्पस में अर्जुन सिगरेट पीते दिखाई दिए. अर्जुन को सिगरेट पि पीते देख उनके फेंस ने उनकी तस्वीर क्लिक की. देखते ही देखते यह तस्वीर वायरल हो गई. जब यह मामला पुलिस में पंहुचा तो अर्जुन के खिलाफ 200 रुपय का जुर्माना लगाया गया.

 

सबके लिए कानून बराबर

आपको बता दे कि जैसा की कानून हैं सार्वजानिक स्थान पर कोई भी अगर सिगरेट पीता हैं तो उसके खिलाफ कारवाही की जाती हैं, ऐसे में जब एक व्यक्ति ने पुलिस में अर्जुन रामपाल की शिकायत की तो पुलिस भी हरकत में आई. शिकायत करते न SDO के पास शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि अर्जुन रामपाल एक अभिनेता हैं और उन्हें गलत काम करते हुए देख शूटिंग में आने वाले युवा भी वही हरकत  करेंगे, ऐसे में अर्जुन पर कारवाही हो ताकि युवाओ तक भी सही मैसेज पहुंचे.ऐसे में पुलिस की और से न केवल अर्जुन रामपाल पर 200 रूपए का जुर्माना लगाया गया बल्कि उन्हें इसके लिए एक नोटिस भी भेजा गया.

 

ये भी पढ़े

“टाइगर..” से फिर जिन्दा हुए सलमान

Bigg Boss 11 : विकास ने किया आकाश को KISS, कार्यवाई करेंगे सलमान

हनीमून के बाद विराट के साथ ससुराल पहुंची अनुष्का, फोटो हुई वायरल