Ajab Gajab

अपने ही कैमरे में रिकॉर्ड की अपनी मौत, दिल दहला देने वाली खबर

Ajab Gajab :-

 

आये दिन लोग अपनी सेल्फी सोशल मिडिया पर अपलोड करते हैं, जहाँ कुछ लोग तो सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान तक जोखिम में दाल देते हैं. वहीँ कुछ स्टंट करने वाले लोग भी अपने स्टंट के विडियो और तस्वीरे अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं. कई बार तो इन लोगो के इसे विडियो और तस्वीरे हमारे दिल को भी दहला देते हैं. लेकिन कुछ लोग इस तरह के कारनामे करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, और इसके लिए सालो की प्रेक्टिस भी करते हैं. लेकिन कहते हैं न जब मौत आती हैं तो सालो की प्रेक्टिस भी धरी की धरी रह जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ चीन के जाने माने इंटरनेट स्टार वू यॉन्गिंग के साथ में. यॉन्गिंग जो की एक जाने माने स्टंट आर्टिस्ट थे उनकी 62 मंजिला इमारत से गिरकर मौत हो गई हैं.

 

62 मंजिला इमारत से गिरे यॉन्गिंग

आपको बता दे की चीन में अपने स्टंट के लिए मशहूर यॉन्गिंग एक इंटरनेट स्टार थे, वे सोशल मिडिया पर अपने हैरतंगेज कारनामो से भरे विडियो और सेल्फी अपलोड करते थे. 26 साल के यॉन्गिंग ऊँची ऊँची इमारतो पर अपने स्टंट के विडियो चीन के सोशल मिडिया ऐप वीबो पर अपलोड किया करते थे. हाल ही में उन्होंने अपने स्टंट के लिए 62 मंजिला ऊँची इमारत को चुना और इसपर स्टंट करने के लिए वो पूरी प्रेक्टिस के साथ में उतरे, लेकिन कहते हैं न कि जब मौत आनी होती हैं तो कोई भी सेफ्टी और कोई भी प्रेक्टिस काम नहीं आती. यॉन्गिंग स्टंट करने में थोडा सा चुके और 62 मंजिला इमारत से निचे गिरकर उनकी मौत हो गई. और उनका यह मौत का विडियो उनके ही द्वारा लगाए गए एक कैमरे में शूट हो गया.

 

स्टंट करने के बाद मिलते लाखो रूपए

आपको बता दे कि इस खतरनाक स्टंट को करने के बाद में यॉन्गिंग को करीब 7.7 लाख रुपये इनाम के रूप में मिलने वाले थे, लेकिन उनके हाथ की पकड़ कमजोर हुई और वे निचे गिर गए. जहाँ एक सफाई कर्मचारी ने उनकी लाश देखकर इसकी जानकारी वू के घरवालो को दी. आपको बता दे कि वू की मौत पिछले महीने ही हो गई थी लेकिन उनकी मौत के विषय में इसी महीने पता चला हैं. वू की मौत की खबर से उनके फेंस काफी दुखी हैं और सोशल अकाउंट पर वू को लाखो की संख्या में फेंस श्रधांजलि दे रहे है.

मजेदार खबरों के लिए क्लिक करे..

 

ये भी पढ़े

घुमने निकली थी महिला, बन गई करोडपति, जानिए पूरी कहानी

सिर्फ 900 में बन सकते हो 21 करोड़ के बंगले के मालिक

हमारे दिमाग में 70% उल्टे आते हैं विचार, जानिए दिमाग से जुडी मजेदार बाते