Ajab Gajab

इस अनोखे कपल ने रचाई बिना कपड़ों में शादी, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

हमारे सामने कई बार ऐसी खबरें आ जाती है जिन्हें देखने के बाद हम उनके बारे में सोचने पर मजबूर हो जाते हैं. जैसे हाल ही में हमारे सामने जो खबर आई है वह अपने आप में अलग और काफी चौंकाने वाली है. यहाँ हम बात कर रहे हैं एक कपल की, जिन्होंने शादी करने के लिए एक नया ही तरीका अपनाया है. तो चलिए जानते हैं क्या है वह तरीका:

courtesy

दरअसल हाल ही में एक लविंग कपल ने बिना कपड़ों के शादी रचाई हैं. जी हाँ, आप सही सुन रहे हैं. हाल ही में एक कपल बिना कपड़ों के शादी कर सबको चौंका कर रख दिया है. इस कपल ने कपड़ों की बजाय खुद को बॉडी पेंट से ढंका है. इन दोनों ने ही इस डिसिशन में बराबर का सहयोग दिया.

courtesy

हालाँकि दोनों की बॉडी पर कपड़े नहीं होने के बाद भी यह बात किसी को पता नहीं चल पाई की दोनों ने कुछ नहीं पहना है और केवल पेंट करवाया हुआ है. उन्हें देखकर भी ऐसा नहीं लग रहा है कि दोनों के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं है.

courtesy

पेंटिंग को इतनी बारीकी से अंजाम दिया गया है कि कोई देखकर यह बात नहीं समझ पा रहा है. गौरतलब है कि बॉडी पेंटिंग से जुड़ी हुई कई बातें हमारे सामने आ चुकी हैं जैसे कुछ दिनों पहले ही यह सुनने को मिला था कि लोगों के बीच यह ट्रेंड काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

courtesy

 

तो वहीँ एक लड़की का वीडियो भी हमने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए देखा है जिसमें लड़की ने कपडें नहीं पहने हुए हैं. और वह लड़की स्ट्रीट से होते हुए हर पब्लिक प्लेस पर भी घुमती हैं लेकिन इसके बावजूद भी किसी को इस बात का पता नहीं चला कि यह कपड़े नहीं बल्कि बॉडी पेंट है.