प्रेम की दीवानी दीपिका मस्तानी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में इस समय टॉप ऐक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. वे जिस भी फिल्म में काम करती हैं वह फिल्म सुपरहिट हो जाती है, चाहे फिल्म बाजीराव मस्तानी में उनका दीवानी मस्तानी का किरदार हो या फिर राम लीला का लीला का किरदार. ऐसे में एक बार फिर दीपिका अपनी फिल्म पद्मावती के साथ में दर्शको के बिच में आ रही हैं. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में दिखाई देंगी, ऐसे में एक बार फिर दीपिका दर्शको को अपने लुक और अपनी जबरजस्त एक्टिंग से दीवाना बनाने को तैयार हैं, लेकिन दीपिका अपने बॉलीवुड करियर में कई बार खुद प्रेम में दीवानी बन चुकी हैं, हालाँकि अपने प्यार को लेकर दीपिका ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन दीपिका की प्रेमलीला लोगो से छुपी नहीं हैं, ऐसे में हम आज आपको दीपिका की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं, जहाँ हम आपको बताएँगे की कैसे और किनसे दीपिका के दिल के तार जुड़े.

 

बॉलीवुड में इंट्री के बाद रणबीर कपूर से हुआ प्यार

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी. फिल्म सुपरहिट रही थी, फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका की नजदीकिया रणबीर कपूर से बढ़ी थी. दरअसल उसी दौरान रणबीर भी अपनी डेब्यू फिल्म सांवरियां की शूटिंग कर रहे थे. खबरों की माने तो रणबीर और दीपिका दोनों की मेकअप आर्टिस्ट एक ही थी, जिसके द्वारा ही दोनों को एक दुसरे के बारे में पता चला. धीरे धीरे दोनों की मुलाकाते शुरू हुई और ये रिश्ता प्यार में बदल गया, हालाँकि दोनों ने कभी भी अपने इस रिश्ते को नहीं स्वीकार लेकिन पब्लिकली दोनों साथ में घूमते नजर आ ही जाते थे. लेकिन इनके इस रिश्ते में भी आ गई दरार और दोनों अलग हो गए. हालाँकि अब रणबीर और दीपिका अच्छे दोस्त हैं.

 

रणबीर के  बाद रणवीर सिंह से बड़ी दीपिका की नजदीकियां

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड के स्टड माने जाते हैं, ऐसे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला के लिए साथ में आये. दोनों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी समय साथ में बिताया. ऐसे में रणवीर और दीपिका एक दुसरे के काफी क्लोज आ गए, दोनों की ये नजदीकियां देखते ही देखते प्यार में बदल गई. इतना ही नहीं दोनों की इस जोड़ी को दर्शको ने रियल लाइफ के साथ साथ रील लाइफ में भी खूब पसंद किया. रणवीर और दीपिका ने एक साथ राम लीला, फाइंडिंग फेनी, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मो में काम किया फिलहाल दोनों एक बार फिर पद्मावती में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों अक्सर एक दुसरे के साथ में घूमते हुए नजर आ जाते हैं, लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने एक्सेप्ट नहीं किया.