Entertainment

सालो बाद पहली पत्नी और बच्चो के साथ धर्मेंद्र, फ़ोटो हो रही है वायरल

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र सालो बाद अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ मे नजर आए। इस मौके पर उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी दिखाई दिए। न्यू ईयर पर अपने परिवार के एकसाथ होने की ये तस्वीर बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। जैसे ही बॉबी देओल ने अपनी यह तस्वीर शेयर की वैसे ही यह फोटो वायरल हो गई। हर कोई इस तस्वीर को शेयर करने लगा। बॉबी देओल ने नव वर्ष पर ली इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा हैप्पी न्यू ईयर एंड लव टू आल।

देओल फेमली यमला पागला दीवाना की तीसरी कड़ी फिर दिखेंगे 

आपको बता दे कि प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी है। जब धर्मेंद्र 19 साल के थे तब ही उनकी शादी प्रकाश कौर से हो गई थी। लेकिन फिल्मो में आने के बाद धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया और उन्होंने हेमा मलिन से दूसरी शादी कर ली। हालांकि धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को तलाक नही दिया था, इस कारण धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से धर्म बदलकर शादी की थी। आपको बता दे कि एक बार फिर देओल फेमली अपनी फिल्म यमला पागला दीवाना की तीसरी कड़ी के साथ आने वाली हैं।

रेस 3 में बॉबी देओल, सलमान खान के साथ नजर आयेंगे 

फिलहाल बॉबी देओल अपने अपकमिंक प्रोजेकट्स को लेकर खासा व्यस्त है। इन प्रोजेक्ट्स में से एक फ़िल्म हिट फ्रेंचाइजी रेस 3 है, जिसमे बॉबी देओल के साथ मे बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान नजर आएंगे। इस फ़िल्म के लिए बॉबी देओल ने अपनी बॉडी पर खासा मेहनत की हैं। इस हिट फ्रेंचाइजी का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे है।