Entertainment

खुद को बदसूरत कहें जाने पर भड़की दिशा पाटनी

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी-2′ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले है. वैसे तो अभी तक दिशा पाटनी महज दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई है, लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त हो चुकी है. देश में लाखों लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने है. अपनी खूबसूरती और अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली दिशा पाटनी हाल ही में खुद को बदसूरत कहें जाने पर भड़क उठी.

दरअसल हाल ही में दिशा पाटनी की एक स्कूल डेज फोटो सामने आई है. यह फोटो उस समय की है, जब दिशा पाटनी 7th क्लास में पड़ती थी. इस फोटो में दिशा पाटनी के साथ उनकी दो क्लासमेंट्स भी नजर आ रही है. इस फोटो को लेकर एक न्यूज पोर्टल ने कुछ लिख दिया था जिसे लेकिन वे काफी भड़क गई हैं.

हुआ यह कि न्यूज पोर्टल ने दिशा की इस फोटो को लेकर लिखा कि कभी इतनी बदसूरत दिखती थीं दिशा पाटनी. न्यूज पोर्टल के इन शब्दों को लेकर दिशा पाटनी ट्विटर पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि, ‘आप ठीक कह रहे हैं. मुझे एक खूबसूरत गाउन पहनना चाहिए था और अपने बालों को अच्छे से सेट करके 7वीं क्लास में जाना चाहिए था. तब शायद आपको एक अच्छी हेडलाइन मिल जाती.’

बता दे कि दिशा पाटनी का जन्म बरेली में हुआ था. वह 2013 में ‘फेमिना मिस इंडिया इंदौर’ की रनर अप रही हैं. दिशा बचपन से ही पढ़ने में तेज रहीं. इसी वजह से साइंटिस्ट बनने का सपना देख रही थीं. हालांकि, किस्मत ने उनके लिए कुछ और चुना था. 2015 में आईं तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से उन्होंने डेब्यू किया. फिर वे ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी'(2016), टाइगर के साथ रोमांटिक सिंगल ‘बेफिक्रा’ में भी नजर आईं.