Entertainment

29 साल के शख्स का दावा- ऐश्वर्या हैं मेरी मां, IVF के जरिए हुआ जन्म

बच्चन परिवार की बहू और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. मामले के तहत आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले 29 साल के संगीत कुमार ने दावा किया कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान संगीत कुमार ने कहा कि वो अब अपने घर विशाखापट्टनम तभी जाएंगे, जब मां ऐश्वर्या के बारे में सही जानकारी मिलेगी. बता दे कि संगीत अपने फोन में ऐश्वर्या की फोटो लेकर घूम रहे है. उनका कहना है कि उन्हें बचपन से अपनी मां की कमी महसूस होती है. वह चाहते है कि कोई उन्हें ऐश्वर्या का फोन नंबर दिला दे, जिससे की वो सीधा उनसे बात कर सकें.

आईवीएफ तकनीक से हुआ जन्म

संगीत ने बताया कि 1988 में ऐश्व र्या राय ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्हें जन्म दिया था. इसके अलावा संगीत कुमार ने ऐश्वर्या राय और उनके परिवार को लेकर और भी खुलासे किए. संगीत ने बताया कि अपने परिवार वालों के कारण ही वह बचपन से अपनी माँ ऐश्वखर्या के साथ नहीं रख सके. यहाँ सबसे चौकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्ववर्या की उम्र महज 14 साल थी.

अभिषेक से अलग हुई ऐश्वर्या

डेकन क्रोनिकल में छपी खबर के अनुसार संगीत ने दावा किया है कि ऐश्ववर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकीं हैं. वह अकेली रहती है. संगीत ने कहा कि वह चाहता है कि अब ऐश्वर्या अपने बेटे के साथ मैंग्लोर में रहे. मुझे उनसे अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मैं नहीं चाहता कि उनके बिना रहूं. हालाँकि इस मामले में अब तक बच्चन परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वैसे यह इस तरह का पहला मामला नहीं है इससे पहले अभिषेक बच्चन और शाहिद कपूर के साथ भी ऐसा हो चूका है, जब महिला ने इनकी पत्नी होने का दावा किया था.

Source:- Aajtak