Entertainment

केसरी की भूमिका में आये अक्षय, लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार साल में लगातार एक के बाद एक अपने कई सारी फिल्मो पर काम करते हैं ऐसे में एक बार फिर वे अपनी नई फिल्म पेड़मैन के साथ में दर्शको  के बीच आ रहे हैं. महिलाओ से जुड़े एक अहम् मुद्दे को दिखाती यह फिल्म अभी से चर्चा का विषय बन चुकी हैं, वहीं इसी बिच में अक्षय कुमार ने एक और धमाका किया हैं. दरअसल अक्षय ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म केसरी का पोस्टर लांच किया हैं. इस पोस्टर में अक्षय काफी धांसू लग रहे हैं. पोस्टर में अक्षय ने मोटी सी पगड़ी पहन रखी हैं और साथ ही में भरी पूरी दाड़ी भी नजर आ रही हैं. आपको बता दे कि इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के तले करण जोहर कर रहे हैं.

पहले सलमान भी थे साथ 

आपको बता दे कि फिल्म केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है, इस फिल्म की घोषणा साल 2017 की शुरुआत में हुई थी, इस फिल्म से पहले बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान भी निर्माता के रूप  जुड़े थे, लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने अपना हाथ इस फिल्म से खीच लिया था. फिल्म के  दुसरे निर्माता करण जोहर ने इस फिल्म को बनाने के अपने फैसले को बरक़रार रखा और अब इस फिल्म का पहला लुक भी सामने आ गया.

बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बन रही हैं 3 फिल्म 

आपको बता दे कि इस टॉपिक पर तीन फिल्मो का निर्माण हो रहा हैं, एक फिल्म में जहाँ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं. वहीं एक फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार निभा रहे हैं. इसके साथ ही रणदीप हुड्डा भी एक फिल्म में इसी तरह के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे. आपको बता दे कि सारागढ़ी का युद्ध 12 सिंतबर 1897 में ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान ओराकजई के मध्य हुआ था. इस युद्ध में 21 सिक्खों ने अपनी पोस्ट को बचाने के लिए 10,000 अफगानियों से युद्ध किया था.