Entertainment

शेम्पू के एड से शुरू हुआ प्यार, कपडे के एड तक पहुंचकर हुई शादी, ऐसी थी विराट-अनुष्का की लव स्टोरी

Entertainment :-

 

जैसा की आप सब जानते हैं भारतीय रन मशीन और वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की सुपरस्टार अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी कर ली. अपनी इस शादी को जहाँ इन दोनों प्यार के पंछियों ने काफी सीक्रेट रखा वहीं परिवार के किसी भी सदस्य ने इस शादी की खबरों को बाहर नहीं जाने दिया. लेकिन बीते दिन इन दोनों सेलेब्रिटी की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जहाँ दोनों अपने शादी के इन पलो को एन्जॉय कर रहे हैं वहीं विराट को अनुष्का के चाहने वाले भी इस शादी से काफी खुश हैं. लेकिन क्या आप विराट को अनुष्का की प्रेम कहानी के बारे में जानते हैं, अगर नहीं तो कोई बात नहीं आज हम आपको इन दोनों प्रेमी जोड़े की पहली मुलाकात से लेकर साथ बिताये एक एक पल की खबर आपको बताएँगे.

 

शेम्पू के एड से आये दोनों करीब

दरअसल बात उन दिनों की हैं जब अनुष्का ने अपने करियर में  फिल्म रब ने बना दी जोड़ी,बेंड बाजा बारात और लेडिज वर्सेस रिकी बहल जैसी सुपरहिट फिल्मो से अपने आप को बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर लिया था. वहीं अपनी शानदारी बल्लेबाजी से भारतीय क्रिकेट टीम की रीड की हड्डी बन चुके विराट कोहली भी विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजो में टॉप पर काबिज हो गए थे. ऐसे में दोनों को एक साथ में एक शेम्पू का एड करने का मौका मिला, इस विज्ञापन से जहाँ विराट और अनुष्का की दोस्ती हुई, वहीं यही से शुरुआत हुई मिलने-मिलाने की. धीरे धीरे मुलाकाते बढती गई, कभी अनुष्का विराट के लिए क्रिकेट ग्राउंड पर नजर आती तो कभी विराट अनुष्का के साथ विदेश में छुट्टी मनाते नजर आते. आये दिन दोनों की साथ में समय बिताते हुए तस्वीर वायरल होती. लेकिन कभी भी दोनों ने एक दुसरे के साथ अपने रिश्ते को पब्लिकली नहीं कबूला. लेकिन दोनों का साथ में मिलना-घूमना जारी रहा.

 

मान्यवर  के विज्ञापन से लगी शादी की हवा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्तो में सबकुछ सही चल रहा था, दोनों एक दुसरे का घरवालो से भी मिल चुके थे. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. इसी बिच अनुष्का शर्मा ने फिल्मो में काम करने के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस से भी काम शुरू कर दिया और उनके प्रोडक्शन की दोनों फिल्मे हिट रही. वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने भी कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया और क्रिकेट के तीनो फोर्मेट की कप्तानी का भार विराट कोहली के मजबूत कंधो पर आ गए. जहाँ दोनों है सफलता के इस मुकाम पर खुश थे, वहीं अपने दोनो अब अपने रिश्ते को भी आगे बढ़ाना चाहते थे. इसी भी दोनों ने एक और विज्ञापन साथ किया, यह विज्ञापन था मान्यवर का जो कि अपने कपड़ो के ब्रांड के लिए मशहूर हैं. दोनों इस विज्ञापन में शादी के मंडप में बेठे दूल्हा-दुल्हन के विषय में बात करते नजर आते हैं. इस विज्ञापन में दोनों की बॉन्डिंग साफ़ दिखाई देती हैं, इस विज्ञापन के बाद यह बाते होने लगी थी कि शायद अनुष्का और विराट जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे. और हुआ भी कुछ ऐसा, अनुष्का और विराट ने इटली में जाकर शादी कर ली और अपने फेंस को एक तौफा दिया.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

एक हुए विरूष्का, देखिए सगाई, मेहँदी और शादी के फोटो

एक अच्छे अभिनेता थे शहीद भगतसिंह, जानिए उनके बारे में कुछ अनसुनी बाते    

जब खुश होकर बिग बी ने संजय दत्त को दी सोने की चेन, जानिए पूरी कहानी