Entertainment

गार्ड से पहले पहुँचकर फिल्मीस्तान स्टूडियो का गेट खोलते थे अमिताभ, जानिए मजेदार किस्सा

Entertainment :-

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने अभिनय से करोडो लोगो के दिलो पर राज करते आये हैं, आज उम्र के इस पड़ाव पर भी अमिताभ अपने अभिनय से अन्य स्टार्स पर भारी पड़ते हुए नजर आते हैं. उम्र के इस पढाव में भी अमिताभ बच्चन अपने काम को लेकर पूरी तरह से पन्चुअल हैं. लेकिन आज हम आपको अमिताभ की इस पंचूएलिटी की एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपको हंसी आ जाएगी. और शायद आपको यह बात पता भी नहीं होगी, दरअसल एक समय अपने काम को लेकर अमिताभ इतने उस्त्सुक रहते थे कि समय से पहले स्टूडियो पहुँच जाते थे. हद तो तब हो जाती थी जब अमिताभ गार्ड से भी पहले स्टूडियो पहुंचकर उसका गेट भी खुद खोलते थे. जानिए क्या हैं ये मजेदार किस्सा.

 

फिल्मीस्तान स्टूडियो का गेट खोलते थे अमिताभ

महानयाक अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का एंग्री यंगमैंने कहा जाता  रहा हैं, उन्होंने फिल्मो में अपने अभिनय से दर्शको के दिलो पर राज किया हैं. अभिनय के साथ साथ अमिताभ स्वभाव के भी बड़े ही शांत और अच्छे व्यक्ति हैं. वे अपने काम को समय पर पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं, ऐसे में एक समय अमिताभ अपने काम को लेकर इतने ज्यादा कर्मठ थे कि समय से पहले वे फिल्मीस्तान स्टूडियो पहुँच जाते थे. वे जब स्टूडियो पहुँचते थे तो उस समय कोई क्रू मेंबर भी स्टूडियो नहीं पहुँचता था, यहाँ तक कि कभी-कभी तो अमिताभ स्टूडियो के गार्ड से भी पहले पहुँच जाते थे और खुद ही स्टूडियो का गेट खोलते थे.

 

अपने काम के प्रति हमेशा रहे पंचुअल

महानायक अमिताभ बच्चन जितने बड़े कलाकर है उतना ही बड़ा उनका दिल भी हैं, वे किसी भी काम को छोटा या बड़ा नहीं समझते हैं. यही वो वजह भी थी कि वे फिल्मीस्तान स्टूडियो का गेट खोलने से भी नहीं हिचकिचाते थे. अपने इसी तरह के अच्छे व्यहवार और अपने काम की बदौलत आज भी अमिताभ दर्शको और पूरी फिल्म इंडस्ट्री के दिल पर राज कर रहे हैं.

मजेदार खबरे के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

देवानंद के लिए जीवन भर कुआंरी रही सुरैया, प्यार की थी कुछ ऐसी कहानी

कभी राज कपूर के गैराज में रहते थे अनिल कपूर, आज है सुपरस्टार

मुगल-ए-आजम को बनने में लगे थे 17 साल, कुछ ऐसी थी निर्देशक की सनक, जानिए पूरी कहानी