Entertainment

बिटकॉइन में इन्वेस्ट कर बिग बी ने की तगड़ी कमाई

Entertainment :-

 

जहाँ अपनी इस उम्र में भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जहाँ अपने अभिनय और अपने काम को लेकर काफी ज्यादा मेहनती हैं, वहीँ अगर बात करे उनके इन्वेस्टमेंट के नॉलेज की तो इसमें भी बिग बी का कोई सानी नहीं हैं. दरअसल हाल ही में बिग बी के द्वारा किये गए एक इन्वेस्टमेंट का ऐसा फल मिला जिसके बाद उनके व्यापर के नॉलेज की भी काफी ज्यादा तारीफे हो रही हैं. दरअसल महानायक के स्टॉक इन्वेस्टमेंट का एसा असर हुआ कि उनकी इन्वेस्ट की गई 1.6 करोड़ रुपये रकम ढाई साल में बढ़कर 110 करोड़ रूपए हो गई.

 

जानिए बिग बी ने कहा किया इन्वेस्ट

दरअसल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ मिलकर ढाई साल पहले बिटकॉइन में 1.6 करोड़ रुपये का इन्वेस्ट किया था. अमिताभ ने अपने बेटे अभिषेक के साथ मिलकर मेरीडियन टेक पीटीई में 1.6 करोड़ रुपये का इन्वेस्ट किया था. आपको बता दे कि अमिताभ ने ढाई साल पहले कुल 1.6 करोड़ रुपये का इन्वेस्ट किया था जिसकी वेल्यु बढकर अब 110 करोड़ रुपये हो गई हैं. तो मानेंगे कि महानायक जिस तरह अपनी फिल्मो का सही तरह से चुनाव करते हैं, उसी तरह अपने इन्वेस्टमेंट का भी सही तरह से चुनाव करते हैं.

 

सिंगापुर की हैं फर्म

आपको बता दे कि बिटकॉइन वेंकट श्रीनिवास मीनावल्ली द्वारा स्थापित सिंगापुर की एक फार्म हैं, जब बिग बी ने इस फार्म में इन्वेस्ट किया तब यह इसकी शुरुआत थी. लेकिन समय के साथ में इस फर्म ने तेजी के साथ में तरक्की की. आपको बता दे कि महानायक ने भी ढाई साल पहले इस फर्म में इन्वेस्ट करने में अपनी रूचि दिखाई और उसका उनको एक बड़ा फायदा मिला और आज उनकी 1.6 करोड़ रुपये की रकम बढकर 110 करोड़ रुपये हो गई हैं.

 

ये भी पढ़े

अपने ही घर से बेघर हुई सीनियर अभिनेत्री सारिका

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुई सनी लियॉन, जानिए और क्या-क्या हुआ सर्च

टॉयलेट में बैठकर पपीता खाते हैं जितेन्द्र, जानिए उनकी मजेदार आदत