Entertainment

एक दूसरे के हुए भारती और हर्ष, राखी ने किया नागिन डांस, देखें विडियो

Entertainment

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने मंगेतर हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. रविवार शाम गोवा के मर्कुइश बीच रिजॉर्ट पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने एक-दुसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई. भारती की शादी में राखी सावंत, गोपी बहू के नाम से फेमस जिया माणिक और एक्टर जय भानुशाली सहित कई सेलेब्स बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आए. इस दौरान राखी सावंत ने अपने फनी और एंटरटेनिंग रवैये की वजह से काफी सुर्खियाँ बटोरी. भारती और हर्ष की शादी आज गोवा में हो रही है और शादी के ही कार्यक्रम के दौरान राखी ने अपने डांसिंग स्किल दिखाते हुए जबर्दस्त डांस किया. इसके अलावा ढोल की थाप पर राखी का नागिन डांस सबसे मजेदार रहा.

 

खूब हुई मस्ती

इससे पहले भारती सिंह की चूड़ा सेरेमनी हुई थी जिसमें की बिग बॉस कंटेंस्टेंट मोनालीसा अंतरा भी पहुंची. इस कार्यक्रम की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. शादी के कार्यक्रमों के बीच हाल ही में भारती और हर्ष रस्मो-रिवाज से थोड़ा हटकर मस्ती के मूड में नजर आए. इस दौरान भारती और हर्ष ने अपने मेहमानों के लिए पूल पार्टी का आयोजन भी किया. इस दौरान टीवी के कई सितारे इस पूल पार्टी को एंज्वॉय करने के लिए तैयार दिखे.

 

 

वेडिंग सांग

कुछ दिनों पहले भारती सिंह का वेडिंग सांग सामने आया था. आपने अभी तक भारती सिंह को लोगों को हंसाते हुए देखा होगा, लेकिन वेडिंग सांग में भारती सिंह का रोमांटिक अंदाज भी सामने आया था. इस विडियो में आप भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री देख सकते हैं. इस गाने को भारती और हर्ष ने लांच किया है. इस गाने की लांचिंग के दौरान दोनों हंसी-मजाक के मूड में थे.

 

काफी समय से कर रहे थे डेट

गौरतलब है कि भारती सिंह और उनके मंगेतर हर्ष लिंबचिया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबर है कि दोनों अपनी शादी का खर्च आपस में बाँट कर करेंगे. दोनों की जोड़ी ‘नच बलिए’ में नजर आ चुकी है. भारती अपनी शादी में नीता लुल्ला द्वारा डिज़ाइन किया गया लहंगा पहनने वाली हैं. तैयारी से तो लग रहा है ये फ़ंक्शन ज़बरदस्त होने वाला है. तो चलिए अब देखते है भारती सिंह का वेडिंग सांग- ‘तुम ख़ूबसूरत हो’

 

पढ़िए और भी मजेदार ख़बरें

शादी की पहली रात कभी ना करें यह गलतियां

क्या शादी के नाम से आपकी फटती है, ऐसे करें खुद को तैयार

कभी आपने सोचा है, भगवान श्रीकृष्ण की मृत्यु कैसे हुई थी ?