Entertainment

बिग बॉस 11- शिल्पा, हिना या विकास नहीं बल्कि यह 2 लोग पहुंचे फिनाले वीक में

Bigg Boss 11 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुँच गई है. कुछ ही दिनों में यह सामने आ जाएगा कि Bigg Boss 11 का विनर कौन होगा. वैसे जब भी Bigg Boss 11 का विनर कौन होगा यह सवाल सामने आता है, तो सबसे शिल्पा शिंदे और हिना खान का नाम सामने आता है. लेकिन घर में जो हाल ही में हुआ वह बहुत हैरान करने वाला है. दरअसल हुआ यह कि साल के पहले दिन हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सोमवार को ही नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई. इस दौरान बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया कि वह आपसी सहमती से 1 से लेकर 6 तक में रेंकिंग तय करें कि कौन फर्स्ट नबंर पर है कौन सेकेंड नंबर पर है.

आकाश और पुनीष हुए सेफ

इस टास्क में काफी लड़ाई झगड़े के बाद आपसी सहमती से आकाश पहले, पुनीष दूसरे, लव तीसरे, शिल्पा चौथे, हिना पांचवे और विकास छटे नंबर पर खुद को रेंक करते हैं. खुद को रेंकिंग देने के बाद बिग बॉस ने पहले और दूसरे यानी आकाश और पुनीष को सेफ करते हुए बाकी सब को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया. इसी के साथ आकाश और पुनीष सेफ होने के साथ ही फिनाले वीक में भी पहुंच गए हैं.

शिल्पा नहीं मानती खुद को विनर

इस दौरान हैरान करने वाली बात यह रही कि बिग बॉस 11 जीतने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जाने वाली शिल्पा शिंदे ने टास्क के दौरान खुद को जीत का दावेदार नहीं माना. शिल्पा शिंदे ने इस दौरान कहा कि एक नंबर पर आकाश को, दो पर हिना को, तीन पर खुद को, चार पर विकास को, पांच पर पुनीष को और छह पर लव को देखती हैं. वहीँ विकास ने शिल्पा को शो जीतने का सबसे बड़ा दावेदार बताया.