Entertainment

हॉलीवुड के पास हैं सुपर मैंन और बैटमैन, बॉलीवुड के पास हैं पैडमैंन

Entertainment :-

 

हम हमेशा से हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मो की तुलना करते आये हैं, जहाँ अगर बात करे हॉलीवुड फिल्मो की तो उनके द्वारा फिल्माए गए द्रश्य हमें आश्यर्च में डाल देते हैं. वहीं बॉलीवुड फिल्मो में भी अब एक्शन द्रश्यो को लेकर काफी कुछ सुधार हुआ हैं. वहीं हिंदी सीने इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई बाहुबली ने तो सबको चौका ही दिया. फिल्म के दोनों भाग ने भारत ही नहीं पुरे विश्व में लोगो का ध्यान आकर्षित किया. लेकिन जब भी फिल्मो में सुपरहीरोज की बात आती हैं तो हॉलीवुड के पास नजर आते हैं कई दिग्गज सुपरहीरो, वहीं इस मामले में बॉलीवुड में इक्का दुक्का सुपरहीरोज ही दिखाई देते हैं. लेकिन अब बॉलीवुड में एक नया सुपरहीरो आ गया हैं जिसका नाम हैं पैडमैन.

हॉलीवुड के पास हैं होंगे ढेर सारे सुपरहीरो हमारे पास है पैडमैंने

आज तक आपने हॉलीवुड के विषय में सुना होगा कि हॉलीवुड के पास में सुपरमैंने हैं, बैटमैंने हैं, आयरन मैंन हैं, और स्पाईडर मैंने हैं. लेकिन बॉलीवुड के पास में सुपरहीरो की कमी हैं, हमारे पास एक्का दुक्का ही सुपरहीरो हैं, लेकिन अब सभी सुपरहीरोज को टक्कर देने के लिए एक नया सुपरहीरो आ गया हैं. आपको बता दे कि इस सुपरहीरो का नाम हैं पैडमैंने, जो महिलाओ की सुराक्षा का ध्यान रखता हैं, जो महिलाओ की तकलीफ का ध्यान रखता हैं. इतना ही नहीं वह महिलाओ का सम्मान भी करता हैं. तो इस मामले में सभी सुपरहीरोज से बढ़कर हुआ न पैडमैंन.

 

असल जिन्दगी के हीरो पर आधारित हैं पैडमैंन

आपको बता दे कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैडमैंन असल जिन्दगी के हीरो की कहानी हैं, यह कहानी हैं अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के एक व्यक्ति की जिन्दगी पर आधारित हैं, जिन्होंने महिलाओ की तकलीफ को समझते हुए सस्ते दाम पर पैड बनाये थे. उनके इस कदम से देश में एक क्रान्ति की लहर दौड़ गई थी, साथ ही साथ अरुणाचलम मुरुगनंथम को कई तरह के सम्मान भी मिले थे. इस तरह फिल्म पैडमैंने में अक्षय कुमार अरुणाचलम मुरुगनंथम की भूमिका में हैं. वहीं फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुई सनी लियॉन, जानिए और क्या-क्या हुआ सर्च

अक्षय से शादी करने उनके घर पहुंची थी लड़की, जानिए मजेदार किस्सा

हर 15 मिनिट में बाथरूम जाती हैं सनी, तो खुले में नहाती हैं सुष्मिता, जानिए इन अभिनेत्रियों की अजीब आदत