Entertainment

टॉयलेट में बैठकर पपीता खाते हैं जितेन्द्र, जानिए उनकी मजेदार आदत

Entertainment :-

 

बॉलीवुड में हर किसी सेलेब्रिटी की अपनी अपनी एक अलग आदत होती हैं,यह आदत कभी कभी उन्हें मजाक का पात्र भी बानाती हैं. जैसे हमने आपको हमारे पिछले आर्टिकल में बताया था कि बॉलीवुड की हॉट डीवा सनी लियॉन को बार बार टॉयलेट जाने की आदत हैं और वे टॉयलेट जाकर बार बार अपने पैर धोकर आजाती हैं. वहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन को खुले में नहाना पसंद हैं,और इसके लिए वे कभी कभी अपने घर की छत पर बाथ टब में नहाती भी हैं. ऐसी ही कुछ मजेदार आदत हैं बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता जितेन्द्र की भी. दरसल जितेन्द्र की आदत इतनी मजेदार है कि इसे सुनकर आपको हंसी आ जाएगी. दरअसल जितेन्द्र टॉयलेट में जाकर पपीता खाते हैं.

 

टॉयलेट में पपीता खाते हैं जितेन्द्र

दरअसल बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता जितेन्द्र के बारे में यह बात मशहूर हैं कि वे टॉयलेट में जाकर पपीता खाते हैं. दरअसल जितेन्द्र का मानना हैं कि उनका पेट पपीते के कारण साफ़ होता हैं. और बिना पपीते के उन्हें पोटी नहीं आती, ऐसे में टॉयलेट में पपीता खाते हैं जितेन्द्र. हालाँकि यह बात उनके फेंस के लिए हैं काफी मजेदार लेकिन फिर भी अपना अपना स्टाइल और अपना अपना शरीर होता हैं इसमें कोई क्या कर सकता हैं.

 

90 के दशक के सुपरस्टार हैं जितेन्द्र

बॉलीवुड के  बेहतरीन कलाकरों में से एक डांसिंग लेजेंड जितेन्द्र अपनी अदाकारी के दम पर बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों को टक्कर देते थे. 90 के दशक में जितेन्द्र का क्रेज अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के बराबर था. अपने करियर में जितेन्द्र ने   कर्ज, हिम्मतवाला, जुर्म, तौफा, खुदगर्ज,घर संसार, मवाली, एक ही भूल,मजाल, और जानी दुश्मन जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया. हालाँकि अपने शुरूआती दिनों में उन्होंने काफी स्ट्रगल किया. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत नवरंग फिल्म से की थी, इस फिल्म में उन्होंने अभिनेत्री के बॉडी डबल का किरदार निभाया था.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

हर 15 मिनिट में बाथरूम जाती हैं सनी, तो खुले में नहाती हैं सुष्मिता, जानिए इन अभिनेत्रियों की अजीब आदत

हॉलीवुड के पास हैं सुपर मैंन और बैटमैन, बॉलीवुड के पास हैं पैडमैंन

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुई सनी लियॉन, जानिए और क्या-क्या हुआ सर्च