Entertainment

फिल्म हिरोइन में करीना ने पहनी थी 130 डिजाइनर ड्रेसेस, जानिए पूरी कहानी

Entertainment :-

 

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर खासा व्यस्त हैं, जहाँ अपनी प्रेगनेंसी के कारण करीना फिल्मो से दूर थी वहीं अब वो लगातार अपने सभी पुराने प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रही हैं. साथ ही में वे अपने बेटे तैमुर का भी अच्छे से ध्यान रख रही हैं. लेकिन आज हम आपको करीना के परिवार या उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की जानकारी नहीं दे रहे हैं बल्कि आज हम आपको करीना की एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो थी तो फ्लॉप लेकिन उसके साथ में एक अजीब सा रिकॉर्ड जुडा हैं. यह फिल्म थी करीना की मस्ट अविएटेड फिल्म हिरोइन, तो आइये जानते हैं कि फिल्म के साथ में आखिर क्या रिकॉर्ड जुडा हैं.

 

फिल्म में करीना ने पहनी 130 डिजाइनर ड्रेसेस

आपको बता दे कि मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी साल 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड रोल में थी. और फिल्म का टाइटल भी उनको ध्यान में रखकर हिरोइन दिया गया था. फिल्म में करीना का तगड़ा अभिनय था वाबजूद इसके यह फिल्म दर्शको को नहीं पसंद आई. लेकिन इस फिल्म के साथ में एक रिकॉर्ड जुडा है, माना जाता हैं कि इस फिल्म में करीना ने वर्ल्ड के फेमस डिजाइनर्स द्वारा डिजाइन की हुई 130 ड्रेसेस पहनी थी. जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड हैं, साथ ही में हिरोइन एक ऐसी फिल्म थी जिसमे अभिनेत्री की ड्रेस पर इतना ज्यादा पैसा खर्चा किया गया.

 

करियर में देखा उतार चढ़ाव

करीना ने अपने करियर में काफी उतार चढाव देखे, जहाँ पहले उनका नाम ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म कहो न प्यार में काम करने को लेकर सुर्खियों में रहा, वहीं उन्होंने डेब्यू किया फ्लॉप फिल्म रिफ्यूजी से. अपने करियर में करीना ने काफी उतार चढाव देखे लेकिन उनकी स्टार वेल्यु कभी कम नहीं हुई. वहीं करीना के करियर की सबसे सफल फिल्म साबित हुई इम्तियाज अली की जब वी मेट. आज भी इस फिल्म में करीना के द्वारा निभाए गए गीत के किरदार को याद किया जाता हैं. पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान से शादी करने के बाद एक बच्चे की मां बन चुकी करीना आज भी अपने काम को लेकर काफी व्यस्त हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे…

 

ये भी पढ़े

रिवर्स ऑर्डर में हुई थी फिल्म रॉकस्टार की शूटिंग, रणबीर थे इसकी वजह

2 बच्चो की मां डिम्पल कपाडिया के दीवाने हो गए थे शादीशुदा सनी देओल, शादी तक पहुँच गई थी बात

2 महिलाओ का घर तोड़, धर्म बदल कर की थी हेमा से शादी, ऐसी हैं धर्मेन्द्र की कहानी