Entertainment

2 बच्चो की मां डिम्पल कपाडिया के दीवाने हो गए थे शादीशुदा सनी देओल, शादी तक पहुँच गई थी बात

Entertainment :-

 

बॉलीवुड में रिस्तो को लेकर काफी उलझने हैं कब कौन किसपर फ़िदा हो जाए इस बात का पता लगाना काफी मुश्किल हैं. इसी कड़ी में हम आपको एक ऐसे अधूरे प्यार की कहानी सुनाने जा रहे हैं जो परवान तो चडा लेकिन मुकम्मल नहीं हो सका. जी हाँ आज हम सनी देओल और अभिनेत्री डिम्पल कापडिया की उस प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जो अधूरी रह गई. इस प्रेम कहानी को जानने वाले लोग भी काफी कम हैं. खबरे तो यहाँ तक थी कि डिम्पल ने सनी देओल से शादी भी कर ली थी लेकिन इस बात का कोई प्रमाण नहीं था. और यह बात महज एक अफवाह बताई गई थी. लेकिन दोनों के बिच में प्यार जरुर था, तो आपको बताते हैं इस अधूरी प्रेम कहानी के बारे में.

 

फिल्मो में आने पर सनी ने कहा था झूट

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल के बारे में सभी जानते हैं कि वो अपनी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी बतौर एक्शन हीरो ही की थी. लेकिन सनी का रोमांस भी काफी सुर्खियों में रहा, उनका यह रोमांस असल जिन्दगी में था. दरअसल सनी ने फिल्मो में आने पर अपनी शादीसुदा लाइफ को पूरी तरह से गुप्त रखा,उन्होंने इस बात की किसी को कानो कान खबर तक नहीं होने दी कि वे शादीसुदा हैं. और  इस बात को छुपाने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी पूजा को विदेश भेज दिया और खुद एक बेचलर की तरह लाइफ गुजारने लगे.

 

डिम्पल से हुई प्यार की शुरुआत

बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म बेताब से लोगो के दिलो पर जगह बनाने वाले सनी देओल ने पहली फिल्म के साथ ही बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की लिस्ट में अपने आप को स्थापित कर दिया. उन दिनों बॉलीवुड के एक्शन हीरो की लिस्ट में सनी टॉप पर थे. इस समय उन्होंने घायल, घातक, नरसिम्हा, अर्जुन, और सलाखे जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया. जहाँ अपने शुरूआती दिनो में सनी ने डिम्पल के साथ में कई सारी  फिल्मो में काम किया. दोनों की फिल्मो के सेट पर काफी मुलाकाते होने लगी, दोनों की यही मुलाकात प्यार में बदल गई, क्योकि उन दिनों डिम्पल अपनी शादीसुदा लाइफ से परेशान थी और अपने पति राजेश खन्ना से अलग रह रही थी.  वहीं सनी देओल ने भी सबसे अपनी शादी की बात को छुपा रखा था. ऐसे में दोनों एक दुसरे का सहारा बने, और खबरे तो यहाँ तक थी की दोनों लगभग 11 साल साथ में रहे, लेकिन यह प्रेम कहानीभी ज्यादा दिन नहीं चली.

मजेदार जानकारियों के लिए हमें फॉलो करे..

 

और भी पढ़े 

2 महिलाओ का घर तोड़, धर्म बदल कर की थी हेमा से शादी, ऐसी हैं धर्मेन्द्र की कहानी

अमिताभ से 4 साल बड़े थे शशि, लेकिन एक ही फिल्म में बन सके बड़े भाई

पहली फिल्म में बनना पड़ा था अभिनेत्री का बॉडी डबल, कुछ ऐसी हैं जितेन्द्र की कहानी