Entertainment

रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए ‘पद्मावत’ के नए प्रोमो

Entertainment

आख़िरकार भारी विरोध के बाद लंबे समय से विवादों में चली आ रही फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म की रिलीज को लेकर हरी झंडी दी है. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आने वाले है. हाल ही में रिलीज से पहले फिल्म का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में अलाउद्दीन के रोल में रणवीर सिंह कहते हैं- “हम खिलजियों ने साथ मिलकर एक ख्वाब देखा था कि एक दिन हमारा परचम सारे जहां पर लहराएगा.” वहीँ दूसरे सीन में राजा रतन सिंह कहते है- “कह दीजिए अपने सुल्तान से उनकी तलवार से ज्यादा लोहा हम सूर्यवंशी मेवाड़ियों के सीने में है.”

 

दूसरा प्रोमो



वहीँ इसके अलावा एक ओर प्रोमो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस सीन में पद्मावती के रोल में दीपिका पादुकोण का दमदार अंदाज दिख रहा है. विडियो दरअसल एक डायलॉग प्रोमो है जिसमें रानी पद्मावती अपनी सेना के साथ खिलजी को हराने की योजना बनाती दिख रही हैं. इस विडियो में रानी पद्मिनी के रोल में दीपिका पादुकोण कहती हैं- असुरों का विनाश करने देवी को भी गढ़ से उतरना पड़ा था. चित्तौड़ के आंगन में एक और लड़ाई होगी, जो ना कभी किसी ने देखी ना सुनी होगी और वो लड़ाई हम क्षत्राणियां लड़ेंगी और ये ही अलाउद्दीन के जीवन की सबसे बड़ी हार होगी.

 

हो रहा विवाद

फिल्म को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. हालांकि सेंसर बोर्ड से पासिंग सर्टिफिकेट मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी फिल्म पद्मावत को बिना किसी प्रतिबंधित के पूरे देश में रिलीज करने के आदेश दिए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने इस दौरान उन चार राज्यों को भी फटकार लगाई है, जिन्होंने फिल्म ‘पद्मावत’ पर बैन लगाया था.

 

पढ़िए अन्य ख़बरें

इस खूबसूरत अभिनेत्री को जिन्दगी भर रहा इसका अफसोस

इस तरह बनी थी सलमान और माधुरी की हम आपके हैं कौन

अच्छा है कि एक ही दिन बाप-बेटी की फिल्म नहीं आ रही है