Entertainment

आज भी अपनी मां से 1500 रूपए पॉकेट मनी लेते हैं रणबीर कपूर, जानिए पूरी कहानी

Entertainment :-

 

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर बॉलीवुड के टॉप लिस्टेड सितारों में शामिल हैं, आज वे बॉलीवुड के खांस को बराबर से टक्कर दे रहे हैं. अपने अभिनय करियर के साथ साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले रणबीर कपूर बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय माने जाते हैं. जहाँ 34 साल की उम्र में रणबीर की बॉलीवुड के मोस्ट अविएटेड बेचलर बन चुके हैं. लेकिन आज हम रणबीर के बचपन से जुडी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे रणबीर आज तक फॉलो करते हैं. यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि रणबीर कपूर आज भी अपनी मम्मी नीतू सिंह से 1500 रूपए पॉकेटमनी के रूप में लेते हैं. हैं न ये दिलचस्प बात, जानिए क्या हैं क्या मांजरा.

 

अपनी मम्मी से लेते हैं पॉकेटमनी

आपको बता दे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके रणबीर कपूर बचपन में अपनी मम्मी से हर हफ्ते पॉकेटमनी के रूप में 1500 रूपए लेते थे. आज रणबीर बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं, लेकिन उन्होंने अपनी मम्मी नीतू सिंह से पॉकेटमनी लेने की अपनी आदत को नहीं बदला. आज भी रणबीर अपनी मम्मी से पॉकेटमनी के रूप में 1500 रूपय लेते हैं. अगर बात की जाए रणबीर के बचपन की तो वे बहुत ही शर्मीले लड़के हैं और अपनी मम्मी से बहुत प्यार करते हैं. बॉलीवुड में रॉकस्टार, ऐ दिल हैं मुश्किल जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुके रणबीर आज भी पैसो से जुड़े सारे फैसलों में अपने पेरेंट्स की राय लेते हैं.

 

काफी सेंसेटिव हैं रणबीर

रणबीर कपूर के बारे में कहा जाता हैं कि वे माम्माज बॉय हैं, और काफी सेंसेटिव भी हैं. फिल्म सांवरिया से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले रणबीर कपूर बहुत जल्दी इमोशनल होकर रोने लगते हैं. कहा जाता हैं कि बचपन से रणबीर इस स्वभाव के हैं और उनकी आँखे भी उनके इस इंटेंस लुक को दर्शाती हैं.

अगर आपको हमारी ये स्टोरी पसंद आई तो हमे फॉलो करे.

 

ये भी पढ़े

अपनी पहली कमाई से ताजमहल घुमने गए थे किंग खान, जानिए मजेदार किस्सा

बॉलीवुड के एकलौते हिट अभिनेता हैं वरुण धवन, जानिए कैसे

मशहूर म्यूजिक कम्पोजर नौशाद को शादी करने के लिए बनना पड़ा था टेलर, जानिए मजेदार कहानी