आमिर को पछाड़कर आगे निकले सलमान

0
16

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं। फ़िल्म जहां बोझ ऑफिस पर शानदार बिजनेस के रही है वहीं फ़िल्म एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फ़िल्म टाइगर जिंदा हैं ने रिलीज से अब तक बॉक्स ऑफिस पर 270 रुपये का कलेक्शन कर लिया हैं और जल्द ही फ़िल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएंगी। और इस तरह सलमान खान, आमिर खान को पछाड़ते हुए एकमात्र ऐसे अभिनेता बन जाएंगे जिनकी तीसरी फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े को पार करेगी।

अब तक थे बराबर

आपको बता दे कि इससे पहले सलमान खान और आमिर खान दो-दो फिल्मों के साथ में बराबरी पर थे। जहां सलमान की दो फिल्में सुल्तान ओर बजरंगी भाईजान 300 करोड़ क्लब में शामिल थी , वहीं आमिर खान की फ़िल्म दंगल और pk 300 करोड़ क्लब में एंट्री मार चुकी थी। ऐसे में सलमान खान ने आमिर खान को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस के किंग के अपने ताज को वापस पा लिया हैं।

नहीं रिलीज हुई कोई फिल्म

आपको बता दे कि आमिर खान की इस साल कोई सी भी फ़िल्म रिलीज नही हुई है फिलहाल वे अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को लेकर व्यस्त है। वही सलमान खान फ़िल्म रेस की शूटिंग कर रहे है। यह फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।