Entertainment

मज़बूरी में फटी जींस पहनते थे सलमान, बन गया फैशन ट्रेंड, जानिए सलमान से जुडी रोचक बाते

Entertainment :-

 

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मो के चलते बॉक्स ऑफिस पर अपने फैन्स को हमेशा ही खुश करते आये हैं. सलमान की फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही फिल्मो का हिट होना तय माना जाता हैं. फेंस सलमान खान के लिए इस कदर दीवाने हैं कि सलमान जो भी करते हैं वो ट्रेंड बन जाता हैं. चाहे वो सलमान का तेरे नाम स्टाइल हो, शर्टलेस होना हो या फिर उनका अपने हाथ में ब्रेसलेट पहनना हो. लेकिन आज हम सलमान खान से जुड़े कुछ ऐसे फेक्ट आपको बताने जा रहे हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे. अगर हम आपसे सलमान का पूरा नाम पूछे तो आप अपना सिर खुजाने लगेंगे, लेकिन आज हम आपको सलमान से जुडी सारी जानकारियां अपनी इस स्टोरी में बताएँगे.

 

सलमान की ये पर्सनल बाते नहीं जानते होंगे आप

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान का पूरा नाम अब्दुल रशीद सलीम सलमान खान हैं, उनके पिता सलीम खान मुस्लिम तो उनकी माता सलमा हिन्दू हैं. वहीँ उनकी दूसरी मां हेलन ईसाई हैं. सलमान का परिवार हर त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाता हैं. अगर सलमान से जुडी ख़ास बात बाताये तो वे अपने पुरे परिवार के साथ  में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. कहते हैं कि सलमान खान एक निर्देशक बनना चाहते हैं , उनका सपना कभी भी हीरो बनने का नहीं था, लेकिन उनकी बेहतरीन पर्सनालेटी के कारण फिल्ममेकर ने उन्हें बतौर हीरो साइन किया था. माना जाता हैं कि सलमान खान ने ही फटी जींस पहनने का ट्रेंड चलाया था, जिसके बारे में सलमान कहते हैं कि वे फटी जींस मज़बूरी में पहना करते थे.

 

बीवी हो तो ऐसी से किया डेब्यू

बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान खान की पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी थी, इस फिल्म में रेखा मुख्य भूमिका में थी. इस फिल्म से सलमान को कुछ फायदा नहीं हुआ क्योकि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था. लेकिन सफलता का स्वाद सलामन को फिल्म मैंने प्यार किया से मिला, इस फिल्म ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया. इसके बाद तो सलमान खान ने लगातार सुपरहिट फिल्मे की. इन फिल्मो के द्वारा सलमान की छवि एक लवर बॉय के रूप में बन गई. लेकिन सलमान के करियर में एक ऐसा समय भी आया जब उनकी फिल्मे लगातार फ्लॉप हो रही थी, ऐसे में सलमान ने अपनी छवि को बदला और वे नजर आये प्रभुदेवा की फिल्म वांटेड में. वांटेड के बाद सलमान खान ने कभी मुड़कर नहीं देखा और लोगो के लिए बन गए वो एक्शन हीरो.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े 

लेफ्टी हैं अमिताभ बच्चन, लेकिन दोनों हाथ से लिखने की है खासियत, क्या आपको पता हैं

आज भी अपनी मां से 1500 रूपए पॉकेट मनी लेते हैं रणबीर कपूर, जानिए पूरी कहानी

अपनी पहली कमाई से ताजमहल घुमने गए थे किंग खान, जानिए मजेदार किस्सा