Entertainment

अपनी पहली कमाई से ताजमहल घुमने गए थे किंग खान, जानिए मजेदार किस्सा

Entertainment :-

 

कहते हैं कि हर किसी की अपनी पहली कमाई को खर्च करने को लेकर अलग अलग सोच होती हैं, कोई इसे संभलकर रखता हैं तो कोई अपने माता-पिता के लिए कुछ गिफ्ट खरीदकर लाता हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान ने अपनी पहली कमाई को किस तरह खर्च किया था, नहीं तो हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल शाहरुख़ खान ने अपनी पहली कमाई को ताजमहल घुमने के लिए खर्च किया था. आज करोडो की संपती के मालिक शाहरुख़ खान के विषय में यहाँ मजेदार कहानी आप भी जानिये.

 

पहली कमाई से ताजमहल देखने गए थे शाहरुख़ खान

आज बॉलीवुड के किंग बन चुके शाहरुख़ खान जब मुंबई आये थे तो उनके पास रहने के लिए घर तक नहीं था लेकिन धीरे धीरे अपनी मेहनत के दम पर शाहरुख़ खान ने अपने जीवन में सफलता का स्वाद चखा. लेकिन आपको बता दे कि जब शाहरुख़ खान को अपनी पहली सेलरी के रूप में 50 रूपए मिले थे उन्होंने इन पैसो को न अपने माता-पिता को दिया और न है अपनी गर्लफ्रेंड गौरी खान पर खर्च किया. बल्कि अपनी इस पहली कमाई को लेकर शाहरुख़ खान निकल गए थे आगरा और अपने इन पचास रुपयों से उन्होंने अगरा का ताजमहल घुमा था हैं न ये मजेदार किस्सा.

 

बॉलीवुड में संघर्ष के बाद बने किंग ऑफ़ रोमांस

अपने स्ट्रगल के दिनों में शाहरुख़ खान ने छोटे मोटे टीवी सीरियल किये , लेकिन उन्हें पहचान मिली टीवी सीरियल फौजी से. इसके बाद उन्होंने फिल्म डर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की, इस फिल्म में वो नेगेटिव किरदार में दिखाई दिये थे. इसके बाद उन्होंने बाजीगर जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया और बन गए बॉलीवुड के बाजीगर. लेकिन उन्हें किंग ऑफ़ रोमांस का खिताब मिला फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे से, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए साथ ही में यह फिल्म शाहरुख़ के करियर की सबसे सफल फिल्म भी साबित हुई. आज शाहरुख़ खान दोलत और शौरत के मामले में बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक बन गए हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

बॉलीवुड के एकलौते हिट अभिनेता हैं वरुण धवन, जानिए कैसे

मशहूर म्यूजिक कम्पोजर नौशाद को शादी करने के लिए बनना पड़ा था टेलर, जानिए मजेदार कहानी

बॉलीवुड का अब तक का सबसे लम्बा गाना हैं अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों का टाइटल सांग, पढ़िए पूरी खबर