Entertainment

हीरो से शाहरुख बन गए जीरो, जानिए पूरी कहानी

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की आनंद एल रॉय निर्देशित फिल्म अपनी स्टोरी को लेकर खूब चर्चा में है अब इस फ़िल्म के टाइटल की घोषणा भी कर दी गई है, जी हां फ़िल्म के टीजर के साथ मे फ़िल्म के नाम के विषय मे जानकारी सामने आ रही है। शाहरुख स्टारर इस फ़िल्म का नाम ज़ीरो होगा। इस फ़िल्म में शाहरुख बौने के किरदार में नजर आएंगे वहीं बताया जा रहा है कि फ़िल्म में अनुष्का शर्मा भी होंगी जो कि एक फिजिकल चेलेन्जड साइंटिस्ट की भूमिका में होंगी।

मजेदार है टीजर

फ़िल्म के टीजर में शाहरुख खान लेजेंड्री अभिनेता शशि कपूर का गाना तुमको हमपे प्यार आया पर नाचते हुए दिख रहे हैं। यह काफी मजेदार है, एक बोन के रूप में शाहरुख खान नाचते हुए काफी आकर्षक और मजेदार लग रहे हैं। इसी के साथ शाहरुख फ़िल्म की टेग लाइन बोल रहे है कि यह ज़ीरो किसी का पीछा नही छोड़ेगा।

बदला नाम

आपको बता दे कि यह फ़िल्म मेरठ की पृष्ठभूमि लिए हुए है , इस कारण इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए मुम्बई में मेरठ के सेट लगाया गया था। यह फ़िल्म अपने टाइटल को लेकर भी काफी सुर्खियों में थी पहले इस फ़िल्म का नाम बउआ बतया जा रहा था जो कि इस फ़िल्म में शाहरुख द्वारा निभाये जा रहे बौने किरदार का नाम हैं, लेकिन बाद में इसे परिवर्तित कर दिया गया।