Entertainment

Bigg Boss 11 : आकाश ने माँ पर किया भद्दा कमेंट, लगा गलत तरीके से छूने का आरोप

Bigg Boss 11 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुँच गई है. कुछ ही दिनों में यह सामने आ जाएगा कि Bigg Boss 11 का विनर कौन होगा. उससे पहले घर में एक बड़ा हंगामा हो गया है. यह हंगामा हुआ है आकाश और शिल्पा के बीच. गौरतलब है कि बिग बॉस में इस हफ्ते आकाश डडलानी नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए हैं. इसलिए उन्होंने घर में अपने बर्ताव से सभी को परेशान कर रखा है. आकाश ने इस दौरान शिल्पा शिंदे पर ऐसा कमेंट किया, जिससे शिल्पा उन पर बिफर पड़ी. बता दे कि आकाश शो में अक्सर शिल्पा को माँ बुलाते है.

गलत तरीके से छूने का लगाया आरोप

शिल्पा शिंदे ने आकाश पर गलत तरीके से छूने का इल्जाम लगाया. उन्होंने पुनीश और हिना से बात करते हुए कहा कि आकाश ने फिर से मुझे पीछे से आकर किस किया और छूने की कोशिश की. यह भी कहा कि काश तू 25 साल की होती. शिल्पा यही नहीं रुकी, आकाश के इस घटिया कमेंट पर शिल्पा बिफर पड़ी. उन्होंने आकाश को गुस्से में तमाचा जड़ने की धमकी दी.

करना चाहती थी शिकायत

शिल्पा ने कहा कि वह आकाश की मम्मी को बताना चाहती थी कि आपके बेटे ने मुझे मां बनाया और फिर कहता है कि तुम 25 साल की क्यों नही हो? लेकिन मैंने अपने आप पर बहुत कंट्रोल किया. इस पर पुनीश ने कहा कि मैं आकाश को इसलिए कुछ नहीं बोलता क्योंकि मेरा हाथ उठ जाएगा. बता दे कि इस समय आकाश सारे घर वालों के निशाने पर है.

हिना खान से भी लिया पंगा

आकाश ने शिल्पा से ही नहीं बल्कि हिना खान से भी झगड़ा किया. दरअसल हुआ यह कि हिना ने आकाश को झाड़ू मारने के लिए कहा तो वे गुस्सा हो गए और हिना से लड़ पड़े. इस दौरान दोनों के बीच काफी बहस हुई. बीते दिनों आकाश ने हिना का नाइटसूट पहना था, जिसे उन्होंने बिना धोए हिना को वापस कर दिया. जिसके बाद हिना ने नाइट सूट को गुस्से में कूड़े में फेंक दिया.