Entertainment

ये 5 कारण काफी है इस शख्स को बिग बॉस का विनर बनाने के लिए

bigg boss 11 का मुकाबला अपने चरम पर पहुँच गया है. हाल ही में बंदगी बिग बॉस से बाहर हो गई है, जिससे पुनीश को गहरा धक्का पहुंचा है. बंदगी के बाहर होने के बाद अब bigg boss के घर में सिर्फ 8 लोग ही बचे है. ऐसे में अब यह सवाल उठाना शुरू हो गया है कि इस बार bigg boss 11 विनर कौन बनेगा. bigg boss के घर में जो लोग बचे है, उनमे है:- अर्शी खान, प्रियांक शर्मा, आकाश डडलानी, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान, हितेन, पुनीष शर्मा और लव त्यागी. इनमे से अब जिसे शो जितने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, वह है शिल्पा शिंदे. यह हम ऐसे ही नहीं कह रहे है, इसके पीछे कुछ बड़ी वजह भी है.

 

सलमान का सॉफ्ट कॉर्नर

शिल्पा शिंदे के शो जितने की सबसे बड़ी वजह शो के होस्ट सलमान खान का उनके प्रति सॉफ्ट कॉर्नर और शिल्पा शिंदे की पॉपुलरिटी हो सकती है. सलमान खान का किसी भी कंटेस्टेंट के प्रति नरम होना काफी अहम होता है. जैसा कि हमने अभी तक देखा है, सलमान शिल्पा शिंदे के प्रति काफी नरम नजर आते है. हाल ही में जब कटरीना घर में आई थी तो सलमान ने उनकी मेजबानी का जिम्मा शिल्पा को ही दिया था.

 

बढ़ रही है पॉपुलरिटी

 

इसके अलावा शिल्पा शिंदे की बढ़ती पॉपुलरिटी भी उनके शो जितने की एक अहम वजह बन सकती है. बीते दिनों शिल्पा शिंदे के फैन ने ट्वीटर पर “Shilpa winning hearts” के नाम से हैश टैग खूब ट्रेंड करवाया. इस हैश टैग पर 3,29,000 ट्वीट्स कि‍ए गए और शि‍ल्पा का नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया. बता दे कि bigg boss के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी कंटेस्टेंट के लिए फैन्स ने इतनी संख्या में ट्वीट्स किए हैं.

 

सभी का जीता दिल

शिल्पा शिंदे का स्वाभाव भी उनके शो जीतने की एक बड़ी वजह बन सकता है. शिल्पा ने घर के कंटेस्टेंट का दिल जीता है. उनके घोर विरोधी विकास से अब उनके रिश्ते सामान्य है, वहीँ शिल्पा विरोधी खेमे की मदद के लिए भी हमेशा तैयार रहती है. ये बात उनके लिए प्लस पॉइंट बन सकता है. जो लोग घर से बाहर निकल चुके है, वह भी शिल्पा की तारीफ़ कर रहे है. पिछले दिनों विन्दू दारा सिंह ने भी शिल्पा की तारीफ़ करते हुए कहा था कि बिना लड़े सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

 

हिना का बढ़ता विरोध

जब bigg boss 11 शुरू हुआ था, तब हिना खान को इस शो के जितने का सबसे बढ़ा दावेदार माना जा रहा था. लेकिन पिछले कई दिनों से हिना खान ने शो के अंदर जो हरकतें की है, उससे बाहर उनका विरोध बढ़ता जा रहा है. हिना खान के कई फैन भी उनसे नाराज है. ऐसे में हिना खान के बढ़ते विरोध का फायदा शिल्पा शिंदे को जरुर मिलेगा.

 

पढ़िए और भी मजेदार खबरें

एक थप्पड़ के साथ हुआ पुनीश-बंदगी का ब्रेकअप, देखे विडियो

बिग बॉस 11- अर्शी खान को लेकर हुए चौकाने वाले खुलासे

13 साल की उम्र में रजनीकांत की मां बनी थी श्रीदेवी, कुछ ऐसा रहा करियर