अपने ही घर से बेघर हुई सीनियर अभिनेत्री सारिका

Entertainment :-

 

बॉलीवुड स्टार्स और विवादों का बड़ा पुराना नाता हैं और अगर विवाद नही तो समझो बॉलीवुड नहीं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रही ऐक्ट्रेस सारिका से जुडा एक मामला सामने आया हैं. दरअसल सारिका इन दिनों काफी ज्यादा परेशानी में हैं, दरअसल सारिका से उनकी प्रोपर्टी छीन ली गई हैं. इस कारण सारिका इतनी ज्यादा परेशान हैं कि उन्होंने अपने लिए मदद की गुहार बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस आमिर खान से लगाईं हैं. वहीं सुपरस्टार आमिर खान भी इस दिग्गज अभिनेत्री की मदद करने के लिए आगे आये हैं.

 

आखिर क्या हैं मामला

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री सारिका की मां का हाल ही में निधन हुआ था, और जहाँ उनकी मां रहती थी वो फ्लेट सारिका ने ही ख़रीदा था. लेकिन सारिका की मां के मरते हैं उस फ्लेट को लेकर विवाद शुरू हो गया. दरअसल सारिका की मां की वसीयत के आनुसार प्रोपर्टी पर हक़ डॉ विक्रम ठक्कर का हैं. अपने मरने से पहले सारिका की मां ने अपनी प्रोपर्टी से सारिका को बेदखल कर अपना वारिश डॉ विक्रम ठक्कर को बना दिया. ऐसे में सारिका अपने पैसो से खरीदी गए अपने फ्लैट की ही मालकिन नहीं रही.

 

मुंबई के जुहू में हैं अपार्टमेंट

आपको बता दे कि जिस फ़्लैट को लेकर विवाद चल रहा हैं वह मुंबई के जुहू में हैं, इस अपार्टमेंट का नाम हैं भानु अपार्टमेंट. आपको बता दे कि इस फ़्लैट के पास में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और विवेक ओबेरॉय भी रहते हैं. फिलहाल सारिका किराए से रह रही है और अपने हक़ के लिए उन्होंने बॉलीवुड स्टार आमिर खान से मदद मांगी हैं. और खबरों की माने तो आमिर खान भी सारिका की मदद के लिए आगे आये है. आपको बता दे कि सारिका साउथ स्टार कमल हसन की एक्स वाइफ हैं. तलाक के बाद से सारिका मुंबई में ही रह रही हैं.

 

ये भी पढ़े

PM मोदी और राहुल गाँधी की छवि को बयां करती है साल 2014 में आई फिल्म यंगिस्तान

टॉयलेट में बैठकर पपीता खाते हैं जितेन्द्र, जानिए उनकी मजेदार आदत

हॉलीवुड के पास हैं सुपर मैंन और बैटमैन, बॉलीवुड के पास हैं पैडमैंन