Entertainment

13 साल की उम्र में रजनीकांत की मां बनी थी श्रीदेवी, कुछ ऐसा रहा करियर

Entertainment :-

 

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी हाल ही में फिल्म मॉम में नजर आई थी, इस फिल्म में  श्री देवी ने एक ऐसी मां का किरदार निभाया जो अपनी रेप से पीड़ित बेटी को इन्साफ दिलाने के लिए खुद ही आगे आती हैं और बलात्कारियो से एक एक करके बदला लेती हैं. इस फिल्म से पहले श्री देवी फिल्म इंग्लिश विन्ग्लिश में भी एक गृहणी और माँ का किरदार निभा चुकी हैं. लेकिन आज हम आपको श्री देवी से जुडी एक ऐसी बात आपको बताने जा रहे  हैं जो आप नहीं जानते होंगे. दरअसल यह बात श्री देवी और साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत से जुडी हुई हैं. दरअसल श्री देवी फिल्म में रजनीकांत की माँ का किरदार निभा चुकी हैं. आइये जानते हैं इस पूरी मजेदार कहानी के बारे में.

 

13 साल की उम्र में बनी रजनीकान्त की सौतेली मां

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की उम्र साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत से काफी कम हैं. लेकिन जब श्रीदेवी 13 साल की थी तो एक तमिल फिल्म में उन्होंने रजनीकांत की सौतेली मां के किरदार को निभाया था. इस समय रजनीकांत की उम्र करीब 26 साल थी, यह एक तमिल फिल्म थी जिसका नाम मूनद्रू मुडिचु’ था. इस फिल्म में श्रीदेवी के किरदार को काफी पसंद किया गया, सभी लोग इस बात को लेकर अश्चार्य् में तह कि 13 साल की श्री देवी ने रजनीकांत की मां बनकर अपनी भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया था. इस फिल्म के बाद वे रजनीकांत के साथ कई फिल्मो में उनकी प्रेमिका के किरदार में भी नजर आई थी.

 

4 साल की उम्र में शुरू कर दी थी एक्टिंग

श्री देवी बॉलीवुड की उन कलाकरों में से एक हैं जो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी फिल्मो में काम कर चुकी हैं. श्री देवी ने 4 साल की उम्र से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. शुरुआती दिनो में उन्होंने साऊथ की फिल्मो में काम किया, श्री देवी की ज्यादातर फिल्मे कमल हासन और रजनीकांत के साथ में ही थी. इसके बाद श्री देवी ने बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी अदाकारी के दम पर बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गई. अपने करियर में श्री देवी ने चालबाज, मिस्टर इण्डिया, लम्हे,खुदा गवाह, रूप की रानी चोरो का राजा और निगाहे जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया. आज भी अपनी अदाकारी के दम पर श्री देवी लाखो दिलो पर राज कर रही हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

DDLJ में शाहरुख़ की जगह होते सैफ अली खान, हुआ था कुछ ऐसा

फिल्म हिरोइन में करीना ने पहनी थी 130 डिजाइनर ड्रेसेस, जानिए पूरी कहानी

रिवर्स ऑर्डर में हुई थी फिल्म रॉकस्टार की शूटिंग, रणबीर थे इसकी वजह