Entertainment

हर 15 मिनिट में बाथरूम जाती हैं सनी, तो खुले में नहाती हैं सुष्मिता, जानिए इन अभिनेत्रियों की अजीब आदत

Entertainment :-

 

बॉलीवुड कलाकार जितनी लाइम लाईट में रहते हैं उतना ही उन्हें अकेले में भी लोग फॉलो करते है. ऐसे में बॉलीवुड के कलाकार अपने शौक और अपनी अदातो को सबके सामने जाहिर नहीं कर पाते. लेकिन जब भी ये सितारे अकेले में होते हैं तो वे अपने शौक जरुर पुरे करते है, ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के कलाकारों के विषय में कुछ ऐसी बातो को बाटने जा रहे हैं जिन्हें जानकर न सिर्फ आपको हैरानी होगी बल्कि आपको हंसी भी आएगी. तो आइये जानते हैं बॉलीवुड की दो जानी मानी अभिनेत्रियों के विषय में कुछ मजेदार बाते.

 

हर 15 मिनिट में बाथरूम जाती हैं सनी

बॉलीवुड की हॉट स्टार अभिनेत्री सनी लियॉन की जब भी बात छिड़ती हैं हर जवान चहरे पर एक रंगत सी आ जाती हैं. हर कोई सनी लियॉन से जुडी उनकी पर्सनल बाते जानना चाहता हैं, और अगर बात सनी के बाथरूम से जुडी हो तो फिर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं. आपको बता दे कि सनी को हर 15 मिनिट में बाथरूम जाने की आदत हैं, वे हर 15 मिनिट में बाथरूम जाती हैं और पांव धोकर वापस आ जाती हैं. अपनी इस आदत के चलते सनी हमेशा ही अपनी फिल्मो की शूटिंग में देरी करती हैं. हालाँकि सनी कि यह आदत है तो काफी अजीब, पर अपना अपना शरीर है और अपनी-अपनी सबकी आदते.

 

सुष्मिता को हैं खुले में नहाने का शौक  

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की जानी मानी कलाकार सुष्मिता सेन इन दिनों फिल्मो से दूर हैं, लेकिन एक समय बॉलीवुड पर सुष्मिता राज करती थी. ऐसे में आज हम आपको सुष्मिता सेन की एक अजीब आदत के बारे में बताने जा रहे हैं, दरअसल सुष्मिता सेन को खुले में नहाने के शौक हैं, और उन्हें यह इतना पसंद है कि वे कभी कभी अपनी छत पर बाथ टब लगाकर नहाती हैं. हालाँकि सुष्मिता की यह आदत हैं काफी अलग, लेकिन यह उन्हें अच्छा लगता हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

ट्यूबलाईट ही नही इससे पहले भी फ्लॉप फिल्म दे चुके हैं सलमान

लाइव शो में एंटी ग्रेवटी बूट पहनते थे माइकल जैक्सन, जानिए उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बाते

शेम्पू के एड से शुरू हुआ प्यार, कपडे के एड तक पहुंचकर हुई शादी, ऐसी थी विराट-अनुष्का की लव स्टोरी