Entertainment

ट्यूबलाईट ही नही इससे पहले भी फ्लॉप फिल्म दे चुके हैं सलमान

Entertainment :-

 

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान बॉक्स के किंग माने जाते हैं, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते हैं सुपरहिट हो जाती हैं. जहाँ अपने करियर में सुल्तान ,किक दबंग,वांटेड और बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुके सलमान खान ने अपने करियर में जहाँ इतनी सुपरहिट फिल्मो में काम किया वहीं उन्होंने अपने करियर में ट्यूबलाईट जैसी फ्लॉप फिल्म में भी काम किया हैं. लेकिन ट्यूबलाईट पहली फिल्म नहीं हैं जो सलमान के करियर की फ्लॉप फिल्म साबित हुई हैं, इससे पहले भी सलमान अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्मो में काम कर चुके हैं. आज हम आपको सलमान के करियर की ऐसी ही दो सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मो के बारे में बाताने वाले हैं.

 

वीर रही सलमान के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म

सलमान ने वैसे तो अपने खराब दौर में कई साईं फ्लॉप फिल्मो में काम किया जिनमे मैं और मिसेज खन्ना और वीर जैसी फिल्मे रही. लेकिन सलमान की फिल्म वीर को इसलिए उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म माना जाता हैं क्योकि इस फिल्म को सलमान की मस्ट अविएटेड फिल्म बताया जा रहा था. फिल्म पर काफी ज्यादा पैसे भी खर्च किये गए थे, जहाँ घोड़े, बड़ी सेना और अंग्रेजो को दिखाया गया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सकी.और यह उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई.

 

ट्यूबलाईट नहीं थी इतनी बड़ी फ्लॉप

हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाईट सलमान खान के करियर की सबसे फ्लॉप फिल्म नहीं है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया, लेकिन फिल्म को सलमान के रिकॉर्ड के हिसाब से फ्लॉप फिल्म माना गया हैं. फिल्म के कारण डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान हुआ था हालाँकि फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन बेनर तले बनि थी इसलिए सलमान खान ने सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुक्सान की भरपाई की थी. हालाँकि अब सलमान खान अपनी इस फिल्म को भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं और अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर पूरी तरह ध्यान लगा रहे हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

लाइव शो में एंटी ग्रेवटी बूट पहनते थे माइकल जैक्सन, जानिए उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बाते

शेम्पू के एड से शुरू हुआ प्यार, कपडे के एड तक पहुंचकर हुई शादी, ऐसी थी विराट-अनुष्का की लव स्टोरी

मज़बूरी में फटी जींस पहनते थे सलमान, बन गया फैशन ट्रेंड, जानिए सलमान से जुडी रोचक बाते