Entertainment

बॉलीवुड के एकलौते हिट अभिनेता हैं वरुण धवन, जानिए कैसे

Entertainment :-

 

बॉलीवुड के जाने माने निर्मता-निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण धवन अपने करियर में कई सारी फिल्मो में काम कर चुके हैं, लेकिन अपनी फिल्मो के साथ में उन्होंने अपना एक रिकॉर्ड बरक़रार रखा हैं. वरुण का यह रिकॉर्ड है उनकी फिल्मो के हिट होने का. जी हाँ अपने करियर में वरुण अब तक 9 फिल्मो में काम कर चुके हैं और उनकी ये सारी नो फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं. यानि वरुण धवन ने अपने करियर में एक भी फ्लोप फिल्म नहीं दी हैं. आइये जानते हैं वरुण धवन के करियर और उनकी फिल्मो के बारे में.

 

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से किया डेब्यू

वरुण धवन जहाँ फिल्ममेकर डेविड धवन के छोटे बेटे हैं वहीं वे जाने माने फिल्ममेकर रोहित धवन के भाई भी हैं, लेकिन वरुण ने अपने करियर की शुरुआत करण जोहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से की थी. यह फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म से महेश भट्ट की बेटी अलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद तो जैसे वरुण ने मुड़कर ही नहीं देखा और एक के बाद एक लगातार कई हिट फिल्मो में काम किया, जिनमे बदलापुर, मैं तेरा हीरो, ढिशुम, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, दिलवाले, abcd 2 और जुड़वाँ 2 शामिल हैं.

 

कॉमिक टाइमिंग से बनाया सबको दीवाना

वरुण धवन अपने पिता की फिल्मो से प्रभावित हैं और उनके अन्दर कॉमिक हीरो की छवि नजर आती हैं. लोग तो उन्हें बॉलीवुड का दूसरा गोविंदा तक मानते हैं. वरुण ने अपनी हर फिल्म में एक कॉमिक हीरो की तरह ही दर्शको के सामने अपने अभिनय को दिखाया हैं. कुछ समय पहले तक तो लोग सिर्फ यही बाते कर रहे थे कि वे सिर्फ कॉमेडी ही कर सकते है, लेकिन फिल्म बद्लापुर से वरुण ने अपने सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया. इस फिल्म में वरुण ने एक सिंसियर व्यक्ति की भूमिका निभाई थी जो अपनी पत्नी और बच्चे की मौत का बदला लेता हैं. लेकिन जो कुछ भी हो वरुण जो भी करते हैं वो बॉक्स ऑफिस पर हिट ही होता हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

मशहूर म्यूजिक कम्पोजर नौशाद को शादी करने के लिए बनना पड़ा था टेलर, जानिए मजेदार कहानी

बॉलीवुड का अब तक का सबसे लम्बा गाना हैं अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों का टाइटल सांग, पढ़िए पूरी खबर

दुनिया में सबसे लम्बे समय तक चलने वाली फिल्म है DDLJ, जानिए पूरी कहानी