Entertainment

अक्षय से शादी करने उनके घर पहुंची थी लड़की, जानिए मजेदार किस्सा

Entertainment :-

 

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपने फेंस से बहुत प्यार करते है और इसके लिए वे लगातार सोशल मिडिया पर एक्टिव रहते हैं और समय समय पर अपनी गतिविधियो के बारे में अपने फेंस को बताया करते हैं. इसके साथ ही वे पुरे साल में लगभग 4 से पांच फिल्मो के साथ अपने फेंस के लिए तौफा लेकर आते हैं. अक्षय के फैन्स भी अपने इस चाहिते सितारे से इतना ही प्यार करते हैं, लेकिन यह दीवानगी कभी कभार अक्षय कुमार के लिए गले की हड्डी भी बन जाती हैं. आज हम आपको अक्षय और उनकी एक फीमेल फेन से जुडा एक मजेदार किस्सा आपको बताने जा रहे हैं, जहाँ फिमेल फैन अक्षय के घर उनसे शादी करने पहुँच गई थी.

 

अक्षय के घर पहुंची एक फिमेल फेन

दरअसल अपनी फिमेल फेन के बारे में अक्षय कुमार ने ही एक बार जिक्र किया था कि उनकी एक फिमेल फेन उनके लिए इस कदर दीवानी थी कि वह उनसे शादी करने उनके घर पहुँच गई थी. हालाँकि अक्षय कुमार ने उस लड़की को समझकर उसे शांत किया और उस लड़की के घर वालो को इस बात की खबर दी. अपनी बेटी की खबर मिलते ही लड़की के घर वाले अक्षय के घर पहुंचे और उसे अपने साथ लेकर वापस आ गए.

 

अक्षय को बता रही थी बिछड़ा हुआ बॉयफ्रेंड

दरअसल एक बार अक्षय अपने घर पर थे तब उनके गार्ड ने उनसे कहा कि एक लड़की 3 दिन से आपके घर के बाहर धरना देकर बेठी है और अपसे मिलने की जिद कर रही है. अपने गार्ड की बात सुनकर अक्षय ने लड़की को घर के अन्दर भेजने को कहा, अक्षय ने सोचा की वह उनकी कोई फिमेल फेन होगी हो ऑटोग्राफ लेकर चली जाएगी. लेकिन जैसे है लड़की अक्षय के घर आई उसने अक्षय को गले लगा लिया, वह अक्षय को अपना बिछड़ा हुआ बॉयफ्रेंड बता रही थी. इसके साथ ही लड़की अक्षय से शादी करने की जिद करने लगी, अक्षय ने लड़की को शांत किया और उससे उसके घरवालो का नंबर लेकर उन्हें फोन किया.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

हर 15 मिनिट में बाथरूम जाती हैं सनी, तो खुले में नहाती हैं सुष्मिता, जानिए इन अभिनेत्रियों की अजीब आदत

ट्यूबलाईट ही नही इससे पहले भी फ्लॉप फिल्म दे चुके हैं सलमान

लाइव शो में एंटी ग्रेवटी बूट पहनते थे माइकल जैक्सन, जानिए उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बाते