जब खुश होकर बिग बी ने संजय दत्त को दी सोने की चेन, जानिए पूरी कहानी

Entertainment :-

 

 

बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में से एक हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता हैं कि उनके लाखो-करोडो फेन उनकी तरह लुक रखते हैं. इतना ही नहीं उनके फेंस उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. अगर बात करे संजय दत्त के करियर की तो उन्होंने अपने करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्मो में काम किया हैं, जिनमे नाम , खलनायक, सड़क, रॉकी, विधाता, और अग्निपथ जैसी कई सुपरहिट फिल्मे शामिल हैं. लेकिन आज हम आपको संजय दत्त से जुडी कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपको शायद ही पता होगा.

 

पहली दो हिट फिल्मो के बाद ड्रग्स के आदि हो गए थे संजय

फिल्म रॉकी से पाने करियर की शानदार शुरुआत करते हुए संजय ने एक स्टार के रूप में अपने आपको स्थापित कर लिया. वहीं रॉकी के बाद रिलीज हुई फिल्म विधाता भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. रातोरात संजय बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में आ गए लेकिन उनका ये स्टारडम उनपर हावी हो गया और वे ड्रग्स के आदि हो गए. कहा जाता हैं कि एक बार संजय हिरोइन का नशा करके सोये तो उन्हें दो दिन बाद होश आया. हालाँकि उनकी नशे की इस लत से उन्हें निजात दिलालने में सहायता की उनके पिता सुनील दत्त ने. सुनील ने संजय का अमेरिका में इलाज करवाया और एक बार फिर संजय ने फिल्मो में धमाकेदार वापसी की.

 

जब अमित जी ने संजय को दी सोने की चेन

अपनी ड्रग्स की लत पर जीत प्राप्त करते हुए संजय ने एक बार फिर से फिल्मो में वापसी की और नाम, सड़क, इलाका, खलनायक और सजान जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया. इन फिल्मो में संजय का अभिनय इतना शानदार था अमिताभ बच्चन भी संजय के फैन बन गए.  अमिताभ संजय की एक्टिंग से इतने प्रभावित थे कि उन्होंने संजय को अपने घर डिनर पर बुलाया, इतना ही नहीं संजय से प्रभावित होकर अमिताभ बच्चन ने उन्हें सोने की चेन गिफ्ट में दी थी.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

मज़बूरी में फटी जींस पहनते थे सलमान, बन गया फैशन ट्रेंड, जानिए सलमान से जुडी रोचक बाते

लेफ्टी हैं अमिताभ बच्चन, लेकिन दोनों हाथ से लिखने की है खासियत, क्या आपको पता हैं

आज भी अपनी मां से 1500 रूपए पॉकेट मनी लेते हैं रणबीर कपूर, जानिए पूरी कहानी