अजय के करियर की सबसे सफल फिल्म बनी गोलमाल अगेन, जानिए कैसे

बॉलीवुड के सिन्घम अजय देवगन के बारे में सभी जानते हैं वे अपनी फिल्मो में अपने जबरजस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं, उनका एक्शन दर्शको को भी काफी पसंद आता हैं. अब तक अपने करियर में अजय कई सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुके हैं. इन सभी फिल्मो में अजय का एक्शन काफी कमाल था, अजय की छवि भी एक एक्शन हीरो के तौर पर जानी जाती हैं लेकिन अजय को भी इस बात का अंदाजा नही होगा की उनके करियर की सबसे सफल फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी. जी हाँ अजय देवगन स्टारर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल अगेन अजय के करियर की सबसे सफल फिल्म बन गई हैं.

 

200 करोड़ का बिजनेस करने वाली अजय की पहली फिल्म

आपको बता दे कि अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया हैं वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ रूपए से ज्यादा का बिजनेस कर कर लिया हैं. ऐसे में अगर आकड़ो की माने तो यह अजय की पहली फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रूपए कमाए हैं. आपको बता दे कि 85 करोड़ की लागत से बनी गोलमाल अगेन गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्म हैं इस फिल्म में अजय देवगन के साथ में अरशद वारसी, श्रेयस तारपड़े,कुणाल खेमू , तुषार कपूर, परिणिति चोपड़ा,तब्बू , जॉनी लीवर, और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे.

 

अजय- रोहित की चौथी फिल्म जिसने कामये 100 करोड़

आपको बता दे कि अजय देवगन स्टारर फिल्म गोलमाल अगेन रोहित शेट्टी और अजय देवगन की साथ में चौथी फिल्म हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का बिजनेस किया हैं. इससे पहले अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी सिंघम सिंघम रिटर्न, और आल द बेस्ट में साथ काम कर चुके हैं. एसे में गोलमाल अजय के करियर के लिए मिल का पत्थर साबित हुई. आपको बता दे कि फिल्म गोलमाल अगेन एक हरार कॉमेडी फिल्म हैं. गौरतलब हैं कि फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के निर्माता फिल्म का पांचवा पार्ट भी लेकर आ सकते हैं.