कपिल हो गए थे शराब के आदी, इस तरह सुनाई अपनी बर्बादी

0
14

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. यह कपिल के करियर की दूसरी फिल्म है, इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से चर्चाये चल रही है. और इन चर्चाओ का मुख्य कारण खुद कपिल है. दरसल इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ एसे वाक्ये हुए जिससे यह फिल्म सुर्खियों में आ गई. दरअसल यह फिल्म कपिल के प्रोडक्शन बैनर तले बनी है. और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कपिल डिप्रेशन में चले गए थे. और यह डिप्रेशन कपिल के करियर के लिए काफी ज्यादा नुकसान देह रही. अपनी इस डिप्रेशन के चलते कपिल को अपने शो से भी हाथ धोना पड़ा. इतना ही नहीं कपिल इस डिप्रेशन के चलते कई बार हॉस्पिटल में एडमिट हो चुके है.

ट्रेलर लांच पर बताया दर्द

कपिल शर्मा के साथ में बीते दिनों क्या हुआ यह तो सभी जानते है, लेकिन इसपर कपिल ने कभी खुलकर नहीं कहा. लेकिन अपनी फिल्म फिरंगी के ट्रेलर की लॉन्चिंग के दौरान कपिल शर्मा ने अपने डिप्रेशन में जाने की बात को न केवल स्वीकार बल्कि अपने उस समय के दर्द को भी बयां किया. कपिल ने कहा कि मैं उस समय काफी तकलीफ में था. मैंने इतना ज्यादा परेशान था की घंटो अपने आप को कमरे बंद कर रखता था. इतना ही नहीं डिप्रेशन के कारण में शराब का आदि हो गया था.

आस्ट्रेलिया टूर के बाद पहुंचे डिप्रेशन में

आपको बता दे कि कपिल शर्मा के डिप्रेशन में होने का कारण कही न कही आस्ट्रेलिया टूर ही था. इस टूर से लौटते समय कपिल शर्मा ने शराब के नशे में अपने साथी कलाकर सुनील ग्रोवर और अन्य के साथ में गाली गलोच और मारपीट की थी. जिसके बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था. हालाँकि कपिल शर्मा ने शो में अपने इस साथी कलाकरों की वापसी के लिए हर संभव प्रयास किये. उन्होंने अपने साथी कलाकरों से माफ़ी भी मांगी थी. लेकिन कपिल के सारे प्रयास असफल रहे. धीरे धीरे वे डिप्रेशन के शिकार होते गए, इतना ही नहीं कभी कभी काम की टेंशन के चलते वे शो की शूटिंग पर ही बेहोश हो जाया करते थे. कई बार उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट भी करवाना पड़ता था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here