Video : हुआ कुछ ऐसा जब शेर ने किया खुले मैदान में तेंदुए का शिकार

आज हम पूरी तरफ इंटरनेट और सोशल मीडिया के जाल में उलझ गए हैं. हमारी सुबह से लेकर शाम तक भी सोशल मीडिया पर ही होती है. ऐसे में सोशल मीडिया का यूज़ इतना अधिक बढ़ चुका है कि हमें आए दिन कई फोटोज और वीडियोस भी यहाँ देखने को मिल जाते हैं. ऐसे में कई ऐसे वीडियोस होते हैं जिन्हें देखकर हमें बहुत हंसी आती हैं तो वहीँ कुछ वीडियोस ऐसे भी होते हैं जिनसे हमें कुछ सीखने को भी मिलता है.

सोशल मीडिया पर वैसे तो हम अपनी पसंद के ही वीडियोस देखना पसंद करते हैं लेकिन एनिमल से जुड़े हुए वीडियोस आमतौर पर सभी की पसंद होते हैं. अब वो चाहे एनिमल के प्यार भरे वीडियोस हों या फिर उनके शिकार वाले वीडियो, हम उन्हें बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं.

ऐसे में हाल ही एक वीडियो है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में शेर और तेंदुए की लड़ाई बताई गई है जोकि लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है.

由 ‎عجـیـب ؤ حـیـرانکـن‎ 发布于 2018年2月5日

जी हाँ, दरअसल इस वीडियो में एक मैदान में तेंदुआ बैठा हुआ होता है लेकिन तभी वहां जंगल के राजा बब्बर शेर की एंट्री होती है. यहाँ वीडियो में दो शेर दिखाई दे रहे हैं जो तेंदुए को मार गिराते हैं. जैसे ही तेंदुआ शेरों को अपनी तरफ आता हुआ देखता है वह भागने लगता है.

लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वह शेर से नहीं भाग पाता है और एक शेर उसे पकड़ ही लेता है. इसके बाद शेर तेंदुए का शिकार कर लेता है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

Priya Jain