यह शख्स बिजली से मिटाता है भूख और मुंह से जलाता है बल्ब, देखियें Video

करंट लगने का सोचते ही आपके दिल की धड़कने बढ़ जाती है. यदि कुछ सेकंड के लिए आपको बिजली का झटका लग जाता है तो वह पूरी जिंदगी भर आपको याद रहता है लेकिन वह बिजली का झटका यदि आपको देर तक लग जाता है तो आपकी जान भी जा सकती है. अगर आपने कभी भी करंट का झटका खाया होगा तो आपको अच्छे से पता होगा की हमारे शरीर में क्या होता है. बहरहाल आज हम एक ऐसी शख्स के बारे में बात करने जा रहे है जिसे बिजली का करंट नहीं लगता है और आप यह बात जानकर आश्चर्य में पड़ जायेंगे की इस शख्स को बिजली की भूख लगती है. शायद इस बात पर आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा लेकिन यह बात बिलकुल सही है.

 

कौन है यह शख्स

यह शख्स उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है जो सच में बिजली के झटको से अपनी भूख मिटाता है. इस शख्स का नाम है नरेश कुमार है. नरेश क उम्र 42 साल की है और नरेश को जब भूख लगती है तो वह खाने की जगह बिजली का झटका खाता है. यह हम नहीं कह रहे है बल्कि यह बात स्वयं नरेश कह रहा है. नरेश का यह कहना है कि मुझे ऐसा करने से एनर्जी प्राप्त होती है और भूख मिट जाती है.

 

हाई वोल्टेज बिजली से भी नहीं होता कोई असर

एक बार नरेश को गलती से बिजली का जोरदार झटका लग गया था लेकिन नरेश को इतने हाई बिजली के झटके से कुछ नहीं हुआ तब नरेश को मालूम हुआ की उसको बिजली के झटके से कुछ नहीं होता है. फिर नरेश ने सोच लिया की अपनी स्पेशल पॉवर दुनिया को दिखाने के लिए तारों को छूना शुरु कर दिया. यदि उसको ज्यादा भूख लगती तो वह बिजली के तारों को आधे घंटे पकड़कर अपनी भूख को शांत कर लेता है. नरेश की पत्नी के मुताबिक नरेश को बिजली के करंट से कुछ नहीं होता है तो उसके घर में बिजली के नंगे तार बिछे रहते है और तो नरेश की वजह से घर में एक भी स्विच भी नहीं है. स्थानीय लोग नरेश को ‘जिंदा बिजली का बल्ब’ नाम से पुकारते हैं.

 

देखिये विडियो