अरे की ऑफिसियल चुकियागिरी के बाद अब सुमित की ऑफिसियल सीइओगिरी

अपनी जानी मानी वेब सीरिज परमानेंट रूममेट के दोनों सीजन के बाद में अब सुमित व्यास एक बार फिर अपने फेंस के लिए अरे की वेब सीरिज ऑफिसियल चुकियागिरी के बाद अब ऑफिसियल सीइओगिरी को लेकर आ गए हैं. यह वेब सीरिज पूरी तरह से सुमित व्यास के इर्द गिर्द घुमती हैं. आपको बता दे कि सुमित व्यास वेब शोज के सुपरस्टार हैं. ऐसे में हर कोई चाहता हैं कि सुमित व्यास उनके साथ काम करे. आपको बता दे कि अरे की वेबसीरिज ऑफिसियल चुकियागिरी काफी बड़ी हिट रही थी, ऐसे में उम्मीद की जा रही हैं कि यह वेबसीरिज भी हिट साबित होगी.वैसे इस समय सुमीत कई सारी फिल्मो में काम कर रहे हैं. साथ ही उनके पास में कई और नए प्रोजेक्ट आ रहे हैं.

 

क्या है खास

जैसा कि अरे की वेबसीरिज ऑफिसियल चुकियागिरी एक ऑफिस ट्रेनी स्पंदन चुकिया के इर्द गिर्द घुमती हुई नजर आई थी. वहीं सुमित व्यास स्टारर वेबसीरिज ऑफिसियल सीइओगिरी पूरी तरह से ऑफिस के सीईओ दिलावर राणा के इर्द गिर्द घुमती हैं. इस वेबसीरिज में यह बताया गया हैं कि कैसे दिलावर अपनी मार्केटिंग हेड के धोका देने के बाद अपनी गिरती हुई कम्पनी को अपने तरीके से बचाता हैं. दिलावर जो की सोशल एनजाएटी डिसऑर्डर से पीड़ित हैं.

 

फिल्मो में कर रहे हैं काम

आपको बता दे कि वेबसीरिज के सुपरस्टार सुमित व्यास इस समय बॉलीवुड फिल्मो में काम कर रहे हैं. सुमित के पास कई फिल्मो के ऑफर हैं. जहाँ हाल ही में वे पार्च्ड और कल्कि कोचलिन स्टारर एक फिल्म में नजर आये थे. वहीं जल्द ही अब करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म वीर दी वेडिंग में नजर आयेंगे. इस फिल्म में वे करीना कपूर के अपोजिट दिखाई देंगे.

 

Rohit