Entertainment

रिवर्स ऑर्डर में हुई थी फिल्म रॉकस्टार की शूटिंग, रणबीर थे इसकी वजह

Entertainment :-

 

बॉलीवुड में कुछ फिल्मो के बारे में अजीब-अजीब कह्यानिया है जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. आपको इस बारे में जानकारी होगी की फिल्मो की शूटिंग कैसे होती हैं इन्हें कहा शूट किया जाता हैं और कब शूट किया जाता हैं लेकिन क्या आपको पता हैं कि फिल्म रॉकस्टार की शूटिंग किस तरह हुई और इसका सुपरहिट फिल्म का शूटिंग सेद्युल किस वजह से डिसाइड किया गया. अगर आप इस फिल्म की शूटिंग के विषय में सुनेंगे तो आपको जानकर काफी हैरानी होगी. नर्गिस फाकरी और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया थ. आइये जानते हैं इस फिल्म से जुडी दिलचस्प कहानी.

 

रिवर्स ऑर्डर में हुई थी फिल्म की शूटिंग

फिल्म रॉकस्टार की शूटिंग रिवर्स ऑर्डर में की गई थी, निर्देशक के ऐसा करने के पीछे मुख्य कारण था रणबीर का हेयरस्टाइल. दरअसल फिल्म के निर्देशक चाहते थे कि रणबीर कपूर को फिल्म के लिए अपने हेयर स्टाइल के साथ में समझोता नहीं करना पड़े. और रणबीर की हेयर की ग्रोथ के अनुसार ही फिल्म की शूटिंग की गई थी. ऐसा करते हुए फिल्म के निर्देशक ने फिल्म को रिवर्स ऑर्डर में शूट किया. आपको बता दे कि यह फिल्म रणबीर के करियर की एक बड़ी फिल्म साबित हुई.

 

रणबीर-नर्गिस की जोड़ी ने मचाया धमाल

फिल्म रॉकस्टार दर्शको के लिए एक नया और अलग तरह का अनुभव था, इस फिल्म से अभिनेत्री नर्गिस फाकरी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. यह फिल्म एक सिंगर की जर्नी को दर्शाती है, इस फिल्म के सारे गाने गाये थे मोहित चोहान ने वहीं फिल्म का म्यूजिक दिया था ए आर रहमान ने. फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई, साथ ही इस फिल्म ने रणबीर के करियर को एक नया आयाम दिया. उस साल फिल्म ने कई सारे अवार्ड अपने नाम किये थे.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

2 बच्चो की मां डिम्पल कपाडिया के दीवाने हो गए थे शादीशुदा सनी देओल, शादी तक पहुँच गई थी बात

2 महिलाओ का घर तोड़, धर्म बदल कर की थी हेमा से शादी, ऐसी हैं धर्मेन्द्र की कहानी

अमिताभ से 4 साल बड़े थे शशि, लेकिन एक ही फिल्म में बन सके बड़े भाई