पेटीएम करेगा आपके फोन की सुरक्षा, लॉन्च किया मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान

अब जो भी ग्राहक ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल से स्मार्टफोन खरीदेगे, उनके फ़ोन की सुरक्षा पेटीएम करेगा. दरअसल हाल ही में पेटीएम मॉल ने ग्राहकों के लिए मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान पेश किया है. इस प्लान के तहत पेटीएम मॉल ने ग्राहकों के लिए मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान पेश किया है. हालाँकि इस प्लान के लिए आपको अपने स्मार्टफोन की कीमत का 5 प्रतिशत चुकाना होगा. यह स्कीम सभी मोबाइल फोन ब्रांड्स, ऐपल, शाओमी, वीवो, ओप्पो और बाकी ब्रांड्स पर भी उपलब्ध है.

 

कैसे उठा पाएँगे लाभ

इस प्लान को लेने पर आपको एक साल तक फ़ोन की स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज और चोरी समेत एक्सीडेंटल डैमेज का लाभ मिलेगा. इसके लिए आपको बस एक टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा. इसके बाद कंपनी घर आकर आपके फ़ोन को पिक करेगी या फिर आपको नजदीकी रिपेयर स्टोर पर जाने के लिए कहा जाएगा. अगर आपका फ़ोन इस कंडीशन में नहीं होगा कि उसे ठीक किया जा सके तो फिर आपको फ़ोन की मौजूदा कीमत दी जाएगी.

 

क्या कहना है कंपनी का

कंपनी का कहना है कि इस प्लान से भारत में स्मार्टफोन खरीदने वाले लोगो को आरामदेह और सुविधाजनक ऑनलाइन शॉपिंग का एक्सपीरियंस मिलेगा. पेटीएम मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) अमित सिन्हा के अनुसार इस प्लान से ग्राहक फोन चोरी और एक्सीडेंटल डैमेज के प्रति सुरक्षित हो जाएगा. ग्राहक को किसी वित्तीय नुकसान की चिंता नहीं होगी.