Ajab Gajab

जिस लड़की की अदाओं पर घायल हुए करोड़ो दिल, जानिए उसके दिल में कौन है

Facebook हो या Twitter या फिर इंस्टाग्राम हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय पिया प्रकाश वारियर ही छाई हुई है। 28 सेकंड के वीडियो से 24 घंटे में इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर के दो वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। प्रिया के यह दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 3 दिनों में ही प्रिया के वीडियो को करोड़ो लोग देख चुके है। बच्चा हो या बूढ़ा या फिर जवान, इन दिनों हर कोई प्रिया की अदाओं का दीवाना है, लेकिन क्या आप जानते है कि जिस लड़की का आज पूरा देश दीवाना हुए जा रहा है, वह लड़की किसकी दीवानी है? तो चलिए हम आपको बताते है कि प्रिया किसकी फैन है।

https://twitter.com/priya_varrier/status/962577321541554177

अपनी कातिल निगाहों से लोगों को घायल करने वाली प्रिया वारियर के दिल पर जिसका राज है वह खिलाड़ी है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। जी हां बता दे कि प्रिया प्रकाश महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन है। हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रिया ने इस बात का खुलासा किया कि महेंद्र सिंह धोनी उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं। वैसे भी महेंद्र सिंह धोनी दक्षिण भारत में काफी पॉपुलर हैं।

इसके अलावा जब प्रिया वारियर से बॉलीवुड को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बताया कि संजय लीला भंसाली उनके फेवरेट डायरेक्टर है। प्रिया ने बताया कि उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत देखी, वह एक शानदार फिल्म है। अपने फेवरेट एक्टर एंड एक्ट्रेस के सवाल पर प्रिया ने कहा कि उनके फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह है और उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है।

बता दे कि प्रिया केरल के त्रिचूर में रहती हैं और उनके पिता सेंट्रल एक्साइज़ में काम करते हैं. प्रिया की मां होममेकर हैं और उनके परिवार में छोटा भाई और दादा-दादी भी हैं. वो फिलहाल शहर के कॉलेज से बीकॉम कर रही हैं और वायरल हो रहे वीडियो उनकी पहली फ़िल्म के हैं. इससे पहले वो तीन शॉर्ट फ़िल्में कर चुकी हैं और उन्हें एक्टिंग का शौक काफ़ी पहले से है.