Entertainment

रणवीर-दीपिका की शादी की डेट फिक्स, घरवालों ने शुरू की तैयारी

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी जोड़ी में शुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अदाकारी का हर कोई मुरीद हैं. दोनों की केमेस्ट्री फिल्मो में जितनी बेहतरीन हैं उतनी ही बेहतरीन आम जिन्दगी में भी नजर आती हैं. ऐसे में अगर इन दोनों की जिन्दगी से जुडी कोई खबर होती हैं तो वह दर्शको के लिए एक तौफे के सामान होती हैं. ऐसे में अगर खबर रणवीर और दीपिका की शादी की हो तो फिर क्या बात हैं. दरअसल रणवीर और दीपिका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. और खबरे आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर के घरवाले दोनों की शादी की तैयारी में जुट गए हैं.

 

जानिए कब होगी शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से जुडी खबर आ रही हैं कि दोनों नवम्बर में शादी कर सकते हैं. दरअसल खबरों की माने तो दीपिका और रणवीर 19 नवंबर को विवाह के बंधन में बंध जायेंगे.और इसको लेकर दोनों के ही घरवालों ने पूरी तैयारी भी शुरू कर दी हैं. अगर यह खबर सच हुई तो दीपिका और रणवीर के फैन्स के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी होगी. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली भी लम्बी रिलेशनशिप के बाद विवाह के बंधन में बंध चुके हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि क्या दीपिका और रणवीर भी अनुष्का और विराट की राह पर चलते हैं.

 

लम्बे समय से है रिलेशन में

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी लम्बे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की मुलाक़ात संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के दौरान हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दुसरे के नजदीक आये थे. धीरे धीरे यह नजदीकी प्यार में बदल गई. हालाँकि दोनों ने कभी खुलकर अपनी रिलेशनशिप के बारे में नहीं कहा. लेकिन समय समय पर लोगो को इसका एहसास भी कराया. रणवीर और दीपिका एक साथ रामलीला, बाजीराव मस्तानी, फाइंडिंग फैनी और पद्मावत फिल्म में काम कर चुके हैं.