Reader's Choice

अपने रिसेप्शन में PM मोदी को देख कुछ ऐसा था अनुष्का का रिएक्शन, देखिए विडियो

Readers Choice

गुरुवार रात दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन हुआ. ख़ास बात यह है कि इस शादी में देश के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी भी पहुंचे. PM मोदी को अपने बीच पाकर वहां उपस्थित लोग ख़ुशी से भर गए. सबसे खास रिएक्शन रहा अनुष्का शर्मा का. जब पीएम की एंट्री हुई तो अनुष्का का रिएक्शन ऐसा था, जैसे उन्हें इस बात का विश्वास नहीं था कि उनके रिसेप्शन में पीएम भी आ सकते हैं. ऐसे में अचानक मोदी को देखकर अनुष्का ने सरप्राइज होते हुए मुंह पर हाथ रख लिया.

 

पीएम मोदी ने दी फूल

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने विराट-अनुष्का को गिफ्ट के रूप में गुलाब के फूल दिए. इसके बाद कपल और फैमिली के साथ फोटो भी क्लिक कराईं. प्रधानमन्त्री करीब 15 मिनट तक वहां मौजूद रहे. गौरतलब है कि बुधवार शाम अनुष्का-विराट ने प्रधानमंत्री आवास पर जाकर मोदी को रिसेप्शन का न्योता दिया था. मोदी ने इस दौरान कपल को शुभकामनाएं भी दी थीं.

 

 

पहुंचे क्रिकेटर

विराट-अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं देने के लिए प्रधानमन्त्री मोदी ने अलावा क्रिकेटर गौतम गंभीर, सुरेश रेना और शिखर धवन भी पहुंचे. तीनों क्रिकेटर्स अपनी वाइफ के साथ पहुंचे थे.

 

अनुष्का ने पहनी बनारसी साड़ी

दिल्ली रिसेप्शन में विराट-अनुष्का ब्लैक-रेड के कॉम्बिनेशन में दिखे. विराट कोहली ने जहाँ ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी, तो वहीं अनुष्का शर्मा रेड-गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में दिखीं. अनुष्का ने गले में डायमंड चोकर और बड़े से झुमके भी पहन रखे थे. गौरतलब है कि अब मुंबई में 26 दिसंबर को दूसरा रिसेप्शन होगा. इसमें क्रिकेट और बॉलीवुड वर्ल्ड के कई सेलेब्स पहुंचेंगे.

 

 

11 दिसंबर को हुई थी शादी

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले काफी समय से एक-दुसरे को डेट कर रहे थे. 11 दिसंबर को इटली में इनकी शादी हुई थी. ये ग्रैंड वेडिंग इटली के टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में हुई थी. शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था. शादी के बाद दोनों ने ट्विटर पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी किया था.

पढ़िए और भी मजेदार ख़बरें

अब शादी करेंगे पंड्या, क्रिकेट थीम पर कराया प्री-वेडिंग फोटोशूट

PM मोदी की कुंडली में हैं गजकेसरी योग, आगे भी जारी रहेगा जीत का सिलसिला

भाजपा को हार के भंवर से बाहर निकाल लाए मोदी, बने बाजीगर

कांग्रेस की 5 गलतियां गुजरात चुनाव में पड़ेगी भारी, 3 खुद राहुल से हुई